स्मार्टवॉच / Zebronics ने भारत में लॉन्च की स्मार्ट वॉच

Zoom News : Apr 18, 2021, 12:21 PM
स्मार्ट वॉच का क्रेज लोगों में काफी देखने को मिल रहा है. इस कोरोना काल में अब हर कोई अपनी हेल्थ को लेकर जागरूख हो गया है, वहीं आपकी हेल्थ की देखभाल करने के लिए इस समय मार्केट में कई गैजेट्स आ चुके हैं जिनमें से स्मार्टवॉच भी एक है. भारत में स्मार्ट वॉच का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है और इसलिए कंपनियां भी इस सेगमेंट में उतरा रही हैं. इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Zebronics ने भी अपनी नई स्मार्टवॉच ZEB-FIT2220CH को भारत में लॉन्च कर दिया है. आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में.

मिलेंग कई स्पोर्ट्स मोड
Zebronics की इस नई ZEB-FIT2220CH स्मार्ट वॉच में हार्ट-रेट, ब्लड प्रेशर और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करने की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें कई स्पोर्ट मोड दिए गए हैं. वहीं इस स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी मिलेगी. इसमें 3.3 इंच का राउंड शेप वाला TFT डिस्प्ले दिया गया है.
 
लेटेस्ट फीचर्स से है लैस
इस नई वॉच में, स्टेप काउंटर, स्लीप मॉनिटर, sedentary ट्रैकर और Sp02 जैसे सेंसर भी मिलते हैं.  इसके अलावा इसमें प्री-बिल्ट वॉच फेस मिलते हैं जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चेंज कर सकते हैं, इस नई वॉच में रिमोट कैमरा शटर, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन की भी सुविधा मिलेगी.

कीमत
यूजर्स के लिए इसमें रनिंग, साइकलिंग और स्किपिंग जैसी एक्टिविटी को भी शामिल किया गया हैं. इस स्मार्ट वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है यानी कि आप इसे बिना टेंशन के यूज़ कर सकते हैं, यह वॉटर-प्रूफ है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है. यह वॉच रोज गोल्ड स्ट्रैप, ब्लैक स्ट्रैप और ग्रे स्ट्रैप के साथ उपलब्ध है. ग्राहक इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER