स्मार्टवॉच / 30 दिन की बैटरी लाइफ के साथ Zebronics ZEB-FIT7220CH स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

Zoom News : Sep 21, 2021, 11:55 AM
Zebronics ZEB-FIT7220CH को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टवॉच 1.7 इंच (4.4cm) डिस्प्ले के साथ आई है। इस वियरेबल की मदद से आप कॉल डायल व आसंर कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में कॉल फंक्शन के लिए इनबिल्ट स्पीकर और माइक दिया गया है। Zebronics ZEB-FIT7220C स्मार्टवॉच में सात स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं और कुछ हेल्थ-ट्रेकिंग फीचर्स भी मौजूद हैं। इनमें ऑक्सिज़न सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर आदि शामिल है। इस वॉच में अन्य फिटनेस फीचर्स के रूप में पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, डिस्टेंस ट्रैकर, सेडेंटरी रिमाइंडर और स्लीप मॉनिटर आदि दिया गया है।
 
Zebronics ZEB-FIT7220CH price in India, availability
Zebronics ZEB-FIT7220CH की कीमत भारत में 3,999 रुपये है, जिसे आप Amazon के जरिए खरीद सकते हैं। हालांकि, यहां यह ध्यान देना जरूरी है कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर यह वॉच 7,499 रुपये की कीमत में लिस्ट है। Zebronics ZEB-FIT7220CH चार कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध है, ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और मैटेलिक सिल्वर।
 
Zebronics ZEB-FIT7220CH specifications, features
Zebronics ZEB-FIT7220CH में वर्गाकार 1.75 इंच 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। इस वॉच में 100 से ज्यादा कस्टमाइज्ड वॉच फेस मौजूद हैं। इसमें कॉलिंग फंक्शन के लिए इनबिल्ट स्पीकर और माइक दिया गया है, साथ ही इसमें कॉलर आईडी और कॉल रिजेक्ट फीचर मौजूद है। यूज़र पेयर स्मार्टफोन का म्यूज़िक और कैमरा भी इस स्मार्टवॉच के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें आपको रिसेंट कॉल, एसएमएस और थर्ड पार्टी ऐप नोटिफिकेशन आदि भी मिलता है। इसके अलावा, इसमें अलार्म मौजूद है। स्मार्टवॉच को ZEB-FIT 20 सीरीज़ ऐप के साथ पेयर किया जा सकता है, जो कि गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

वियरेबल 7 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करता है, जिसमें वॉकिंग, रनिंग, साइकिलिंग, स्किपिंग, बैडमिंटन, बास्केटबॉल और फुटबॉल आदि शामिल हैं। Zebronics ZEB-FIT7220CH स्टेप्स, कैलोरी बर्न और यूज़र्स द्वारा कवर किए डिस्टेंस को ट्रैक कर सकता है। डिवाइस IP67 सर्टिफाइड है।

Zebronics ZEB-FIT7220CH में ब्लूटूथ वी5 और वी3 कनेक्टिविटी सपोर्ट मौजूद है। साथ में इसकी बैटरी 210 एमएएच की है, जो कि सिंगल चार्ज पर 30 दिन तक का स्टैंडबाय प्रदान करती है। कंपनी के अनुसार, इसे फुल चार्ज होने में 1.5 से 2 घंटे का समय लगता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER