कीबोर्ड / ZOOOK FingerPad वायरलेस कीबोर्ड भारत में लॉन्च

Zoom News : Oct 28, 2021, 12:31 PM
फ्रांस के ब्रांड ZOOOK ने भारतीय बाजार में अपने नए वायरलेस कीबोर्ड ZOOOK FingerPad को लॉन्च कर दिया है। ZOOOK FingerPad एक ब्लूटूथ वायरलेस कीबोर्ड है जिसके साथ टचपैड भी दिया गया है। दावा है कि इसमें Mac OS के लिए खासतौर पर टचपैड दिया गया है। इस कीबोर्ड को किसी भी अन्य ब्लूटूथ सपोर्ट वाली डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

जूक के इस वायरलेस कीबोर्ड ZOOOK FingerPad के साथ 180mAh की बैटरी है जिसे लेकर 112 घंटे से अधिक के बैकअप का दावा किया गया है। इसके साथ दिए गए टचपैड की बैटरी लाइफ को लेकर दो महीने का दावा किया गया है। ZOOOK FingerPad की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। इसके साथ यूएसबी का भी सपोर्ट दिया गया है। ZOOOK FingerPad की बिक्री अमेजन इंडिया से हो रही है।

ZOOOK ने हाल ही में दो साउंडबार ZOOOK Melody Bar और ZOOOK Harmony Bar भारतीय बाजार में पेशकिए हैं। इन दोनों साउंडबार की कीमतें क्रमशः 1,999 रुपये और 1,699 रुपये रखी गई हैं। ZOOOK Melody Bar में 24 वॉट का स्पीकर है, जबकि Harmony Bar में 20 वॉट का स्पीकर दिया गया है।

ZOOOK Melody Bar और ZOOOK Harmony Bar दोनों साउंडबार में 4000mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 10 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। दोनों में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी, मेमोरी कार्ड और ऑक्स केबल के अलावा ब्लूटूथ का भी सपोर्ट है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER