स्पीकर / ZOOOK Tornado 101 स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च

Zoom News : Dec 23, 2020, 04:14 PM
फ्रांस की कंपनी जूक ने भारतीय बाजार में अपने पार्टी स्पीकर ZOOOK Tornado 101 को लॉन्च कर दिया है। ZOOOK Tornado 101 एक तरह से प्रीमियम क्वॉलिटी टॉवर स्पीकर है जिसमें कैरोके का सपोर्ट दिया गया है। जूक के इस पार्टी स्पीकर की क्षमता 60 वॉट की है। इसका लुक क्लासी दिया गया है।

ZOOOK Tornado 101 के फीचर्स
कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है जो कि मल्टी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि ZOOOK Tornado 101 स्पीकर किसी होम थिएटर से कम नहीं है। इस स्पीकर में 4-4 इंच के दो सैटेलाइट और 5.25 इंच का वूफर दिया गया है। इस स्पीकर का एक्स्ट्रा बास भी मिलेगा।

ZOOOK Tornado 101 स्पीकर DVD, TV और मोबाइल डिवाइस तीनों को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें USB, AUX और लाइन-इन कनेक्टिविटी भी है। यह स्पीकर इन-बिल्ट एफएम रेडियो के साथ आता है। इसमें वायर वाले कैरोके का भी सपोर्ट है। वॉल्यूम और बास के लिए अलग से बटन दिए गए हैं। इसमें एलईडी लाइट्स भी हैं। इस स्पीकर की कीमत 3,999 रुपये है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही जूक ने अपना नया ईयरबड्स ZOOOK Rocker Couplet  पेश किया है जो कि पूरी तरह से एक वायरलेस ईयरबड्स है। इस ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस बड्स को इस तरीके से डिजाइन किया गया है ताकि लंबे समय तक इस्तेमाल करने में भी कोई दिक्कत ना हो।

बड्स पर सिलिकॉन की कोटिंग है। ZOOOK Rocker Couplet को वाटर और डस्ट प्रूफ के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है। कंपनी का दावा है कि इस बड्स में इंटेलिजेंट न्वाइज रिडक्शन टेक्नोलॉजी है। इसके अलावा इसमें हाई एंड स्टीरियो परफॉर्मेंस और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन का भी सपोर्ट है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER