IPL 2023 / Hulk Powerhouse Destructive Rohit Sharma spoke about Mumbai Indians star Kieron Pollard

Zoom News : Nov 15, 2022, 06:26 PM
IPL 2023 : विवेकी के पूर्व कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 2010 से मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े कीरोन पोलार्ड ने अहंकार से संन्यास का ऐलान किया है। पोलार्ड भले ही खिलाड़ी के तौर पर मुंबई इंडियंस के साथ नहीं होंगे, लेकिन वह अब नए रोल में नजर आएंगे। मुंबई इंडियंस के नए बैटिंग कोच पोलार्ड को बनाया गया है। मुंबई इंडियंस को पांच बार का खिताब जिताने में पोलार्ड का बड़ा हाथ है। टीम के साथी उन्हें 'पॉली' या 'लॉर्ड' देश भी कहते हैं। मुंबई इंडियंस ने पोलार्ड के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा ने तीन शब्दों में इस दिग्गज ऑलराउंडर को एक्सप्लेन किया है।

रोहित शर्मा ने कहा, 'हल्क... पावरहाउस... डिस्ट्रक्टिव...' और मुंबई इंडियंस के कप्तान ने जो तीन चीजें पोलार्ड के लिए कही हैं, वह बिल्कुल सही भी हैं। पोलार्ड ने कई बार मुंबई के ऐसे मैचों में जीत हासिल की है, जो उनके हाथ से निकल गए थे। बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग ट्रो डिपार्टमेंट पोलार्ड का योगदान मुंबई इंडियंस शायद ही कुछ धारण करता है।

फ्रीजिंग से बयानों में पोलार्ड ने कहा, 'मेरे लिए यह फैसला करना आसान नहीं था क्योंकि मैं कुछ और साल देना चाहता था, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ चर्चा के बाद मैंने नौकरी करियर को खत्म करने का फैसला किया।' उन्होंने कहा, 'इस अमेजिंग फ्रेन्जिंग ने इतना कुछ हासिल किया है और मैं हैरान हूं कि अब उसमें कुछ बदलाव की जरूरत है।' अगर मैं अब मुंबई की टीम के लिए नहीं खेलता हूं तो खुद को इस टीम के खिलाफ खेलते हुए नहीं देख सकता हूं। एक बार जब आप मुंबई इंडियंस का हिस्सा बन जाते हैं तो हमेशा इसी के साथ रहते हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER