महाराष्ट्र / मुंबई के बांद्रा में 4-मंज़िला इमारत की दीवार ढहने से 1 व्यक्ति की मौत, 5 घायल

Zoom News : Jun 07, 2021, 01:05 PM
मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में देर रात प्री मानसून ने दस्तक दी है. मुंबई के बांद्रा खेरवाड़ी इलाके की रज्जाक चाल में 4 मंजिला घर का चौथा हिस्सा रात करीब 1:30 बजे गिर गया, जिसकी वजह से इस हादसे में एक नौजवान की मौत हो गई और 5 लोग जख्मी हैं, जिन्हें मुंबई के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मलबे को हटाने का काम जारी

मुंबई के बांद्रा ईस्ट रेलवे स्टेशन के पास मौजूद ह रज्जाक चाल में जो भी घर बनाए गए हैं, वह पतली पतली गलियों में तब्दील हैं और बेहद ही कमजोर दिखते हैं. इस हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की टीम लगातार मलबे को हटाने का काम कर रही है और साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि मलबे में क्या कोई और दबा तो नही है.  जहां पर घर का यह हिस्सा गिरा है. वह बेहद सकरी गलियों में मौजूद है.

इलाके के घरों की बिजली सप्लाई बंद

मुंबई में हादसे के वक्त बारिश भी तेज हो रही थी, जिसकी वजह से फायर ब्रिगेड के जवानों को मलवा हटाने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे इलाके के विधायक जिसान सिद्दीकी के मुताबिक, घायल लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक नौजवान ने इसमें जान गवाई है और कोशिश की जा रही है कि मलबे को हटाकर देखा जाए कि क्या कुछ और लोग भी फंसे हैं या नहीं. बारिश में हादसा और ना बढ़ सके इसके लिए इस इलाके के घरों की बिजली सप्लाई बंद कर दी गई.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER