जोधपुर / 12 साल के छोटे भाई ने वीडियो गेम खेलकर खत्म कर दिया मोबाइल नेट पैक, तो बड़े भाई ने कर दी हत्या

Zoom News : Nov 20, 2020, 11:01 AM
Jodhpur: 12 वर्षीय छोटे भाई ने 23 वर्षीय बड़े भाई रमन के मोबाइल के साथ एक वीडियो गेम खेला, जिसने मोबाइल नेट पैक के डेटा को समाप्त कर दिया। बड़े भाई गुस्से में आ गए और छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह घटना राजस्थान के जोधपुर की है। महामंदिर थाना क्षेत्र के वीर दुर्गादास कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले कैलाशदान चारण अपनी पत्नी और 5 बच्चों के साथ रहते हैं। युवा मासूम भाई 12 वर्षीय रॉय ने बड़े भाई रमन के मोबाइल नेट पर वीडियो गेम खेलना समाप्त कर दिया, जिस पर गुस्साए बड़े भाई रमन ने अपने छोटे भाई रॉय को चाकू से मार डाला, फिर उसे छत पर छोड़ दिया और चुपचाप घर से निकल गया।

जोधपुर कमिश्नरेट के एसीपी, पूर्व दरजेराम बोस ने कहा कि कैलाशदान चरण का परिवार खानाबदोश जीवन जी रहा है। चरण ने 23 वर्षीय जापानी महिला से अंतरजातीय विवाह किया था। शादी के बाद उसके तीन बेटे और 2 बेटियां हैं।

बड़े बेटे रमन बच्चों को टेनिस की कोचिंग देते थे लेकिन उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। बच्चों के पिता कैलाशदान की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। बुधवार शाम 7 बजे, बड़े भाई अपने छोटे भाई रॉय को छत पर ले गए और गुस्से में आकर, सीने में चाकू से चार बार उनकी हत्या कर दी।

जानकारी में पता चला कि आरोपी भाई टेनिस कोचिंग के साथ पूरे परिवार की देखभाल करता था। कैलाश दान ने पुदुचेरी की एक जापानी महिला से शादी की है। मृतक रॉय की मां निजी स्कूल में अंग्रेजी की शिक्षिका हैं, जबकि आरोपी रमन को साइको भी बताया जा रहा है।

मृतक रॉय को चाकू से गोदने के बाद, आरोपी रमन घर से चला गया, जब माँ और बहन उसकी तलाश में छत पर आए, तो रॉय को खून से सना हुआ पाया गया। उस हालत को देखकर, माँ-बहन उसे तुरंत महात्मा गांधी अस्पताल ले गईं जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक रॉय परिवार का सबसे छोटा बेटा था। छोटा भाई रॉय आरोपी रमन के मोबाइल पर वीडियो गेम खेलता था, जो इंटरनेट डेटा को नष्ट करता था। इस आदत से नाराज होकर उसने अपने भाई को मार डाला। हालांकि, पुलिस ने हत्या के अधिकृत कारणों का खुलासा नहीं किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER