दुनिया / 14 साल के लड़के ने किया 2 हफ्ते के अंदर पांच महिलाओं का बलात्कार

Zoom News : Feb 20, 2021, 03:41 PM
लीड्स: यूनाइटेड किंगडम (यूके) में लीड्स से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। अपराध जांच विभाग ने यहां एक 14 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार किया है। इस लड़के ने पिछले 2 सप्ताह के भीतर 5 महिलाओं के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया (14 वर्षीय लड़के ने पांच महिलाओं का बलात्कार किया)। यह मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

CID ने खुलासा किया कि एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़का 5 महिलाओं को लीड्स, यूनाइटेड किंगडम (14 साल की छोटी नाबालिग से पांच महिलाओं का बलात्कार) में विभिन्न स्थानों पर ले गया। किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। हमारी टीम ने आरोपी को पकड़ लिया है।

जांच के दौरान, CID को पता चला कि जिस व्यक्ति ने अलग-अलग जगहों पर 5 महिलाओं पर हमला किया, वह एक ही है। पीड़ित महिलाओं द्वारा आरोपियों की पहचान वही थी। इसके बाद, सीआईडी ​​ने आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चलाया और उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

5 महिलाओं से बलात्कार के मामले में, वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "हमने संदेह के आधार पर एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है।" पुलिस हिरासत में उससे पूछताछ की जा रही है। हमें उम्मीद है कि पूछताछ में कई खुलासे हो सकते हैं।

गौरतलब है कि इस दौरान लीड्स पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर कोई 5 महिलाओं के साथ बलात्कार के बारे में कुछ जानता है तो पुलिस को बताए। इससे केस को जल्दी सुलझाने में मदद मिलेगी।

मिरर के अनुसार, पुलिस ने यह भी कहा कि अगर ऐसा ही किसी अन्य महिला के साथ हुआ है, तो उन्हें पुलिस स्टेशन को रिपोर्ट करना चाहिए। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही हम कार्रवाई कर पाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER