भरतपुर / एकतरफा प्यार में सनकी लड़के ने 19 वर्षीय लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी

Zoom News : Jan 26, 2021, 05:23 PM
राजस्थान के भरतपुर में एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक सनकी लड़के ने 19 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक लड़की बीएससी फाइनल की छात्रा थी। जानकारी के मुताबिक, लड़की पानी भरने के लिए अपने घर की छत पर पानी की टंकी के पास पहुंची। तभी आरोपी लड़का छत पर चढ़ गया और उसे गोली मार दी और फरार हो गया। लड़की की चीखें सुनकर उसकी छोटी बहन कनिष्का उठी और अपनी बहन को खून से लथपथ देखकर शोर मचाया।

शोर सुनकर पड़ोसी वहां आए, लेकिन उससे पहले ही आरोपी युवक छत से कूदकर फरार हो गया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

यह मामला कोतवाली क्षेत्र के श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर से जुड़ा है। जहां शक्ति सिंह और उनकी पत्नी रेखा दोनों डेग उपखंड के गांव बेदम के गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक हैं। घटना के दिन दोनों अपने स्कूल के लिए घर से निकले थे। उनकी दो बेटियों अंकिता और कनिष्क को घर पर छोड़ दिया गया था। जहां थोड़ी देर बाद बड़ी लड़की अंकिता पानी की टंकी में पानी भरने के लिए घर की छत पर पहुंची।

तब पड़ोसी लड़का सुनील पहले से ही छत पर मौजूद था और उसने अंकिता पर अवैध हथियार से गोलीबारी की, जिससे अंकिता की मौत हो गई। मृतक अंकिता की छोटी बहन कनिष्क ने बताया कि अंकिता पानी भरने के लिए छत पर गई थी, तभी उसकी चीख की आवाज सुनाई दी। जब वह छत पर पहुंची तो अंकिता खून से लथपथ थी। उसने देखा कि पड़ोसी लड़का सुनील हाथ में हथियार लिए मौके पर मौजूद था, जिसे देखते ही वह छत से कूद गया और भाग गया।

मृतक अंकिता की छोटी बहन कनिष्क का कहना है कि लड़का काफी समय से मेरी बहन को परेशान कर रहा था। पड़ोस के लड़के को भी समझाया गया था, लेकिन उसने मेरी बहन को मार डाला। वहीं, मृतक के पिता शक्ति सिंह ने बताया कि मैं और मेरी पत्नी दोनों स्कूल के लिए निकले थे। घर में दोनों बेटियां थीं। थोड़ी देर बाद हमें फोन आता है कि बड़ी बेटी को पड़ोसी लड़के ने गोली मार दी है। वह लंबे समय से मेरी बेटी को परेशान कर रहा था।

सिटी थाना प्रभारी राम किशन ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि कॉलोनी में एक लड़की को गोली मार दी गई है। मृतक पानी भरने के लिए छत पर गया था। जहां पड़ोसी युवक सुनील द्वारा उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी में यह पता चला है कि आरोपी लड़के का मृतक के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसे पड़ोसियों ने समझा और शांत किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इसके साथ ही गोली मारने वाली लड़की को मारने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER