देश / जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

News18 : May 25, 2020, 12:23 PM
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir) के कुलगाम जिले के दामल हंजिपोरा इलाके में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों ( Indian security force) और आतंकवादियों ( Terrorist) के बीच मुठभेड़ (Encounter) में दो आतंकी मार गिराए गए। मुठभेड़ को देखते हुए कुलगाम और शोपियां जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। बताया जाता है कि अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम जिले के दामल हंजिपोरा इलाके के खुर गांव में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं।

खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम तैयार की गई। जानकारी के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बताया जाता है कि खुद को फंसता देख आतंकियों ने भारतीय सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सबसे पहले कुलगाम और शोपियां जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया। दोनों ओर से चली फायरिंग के बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। अभी तक की खबर के मुताबिक अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हो सकते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER