Viral News / 20 दिन पहले की लव मैरिज, पत्नी से हुआ झगड़ा, फिर युवक ने दे दी अपनी जान, जानें क्या है मामला....

Zoom News : Jun 01, 2022, 09:05 PM
इटावा। केवल 20 दिन पहले लव मैरिज करने वाले एक युवक के आत्महत्या करने के एक मामले ने पूरे शहर को चौंका दिया है। इटावा के उसराहार इलाके में हुई इस वारदात के बाद पुलिस भी हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने आत्महत्या कर ली। अब मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने से पहले युवक का पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ था। पुलिस ने अब युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिवार के खिलाफ की थी शादी

जानकारी के अनुसार उदयपुर कलां निवासी विक्रम सिंह यादव ने 20 दिन पहले परिवार के खिलाफ जाकर अपनी पसंद की युवती से लव मैरिज की थी। विक्रम की शादी 12 मई को मथुरा में हुई थी। उसकी पत्नी की बड़ी बहन की शादी विक्रम के भाई से हुई है। विक्रम के पिता शिवराम सिंह ने बताया कि मंगलवार रात पति पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हुई और इसके बाद विक्रम खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। इसके बाद सुबह उसका शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर विक्रम के शव को फंदे से उतारा और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक इस बात का स्पष्ट तौर पर खुलासा नहीं हो सका है कि विक्रम ने आत्महत्या जैसा कदम किस बात पर उठा लिया। वहीं परिजनों को भी इस संबंध में कुछ पता नहीं है। पुलिस अब हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस विक्रम के संपर्कों के साथ ही उसके फोन के डिटेल भी देख रही है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पारिवारिक झगड़े के चलते ही विक्रम ने अपनी जान दी या इसके पीछे कोई अन्य कारण है। वहीं मामले में अब तक परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है। पुलिस मामले में पड़ाेसियों और विक्रम के जानकारों व दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER