देश / 30 साल के शक्स ने किया 12 साल की मासूम का बलात्कार, पीड़िता बन गई मां, दिया बेटे को जन्म

Zoom News : Dec 29, 2020, 02:11 PM
राजस्थान के जोधपुर जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक 11 साल की लड़की ने बेटे को जन्म दिया है। सोमवार को उम्मेद अस्पताल में इस डिलीवरी के बाद, लड़की ने परिवार को बताया कि उसके साथ क्या हुआ था। परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पर, पुलिस ने 9 महीने पहले बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग लड़की के पिता की 2 साल पहले मौत हो चुकी है। 

एएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि 11 साल 7 महीने की लड़की कक्षा 6 की छात्रा है। लगभग 8 से 9 महीने पहले, उसके पड़ोस में रहने वाले 30 वर्षीय अरविंद मेघवाल ने उसका मोबाइल दिखाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया फिर बाएं। लड़की ने डर के मारे परिवार को इसकी जानकारी नहीं दी।

रविवार को उसकी तबीयत बिगड़ी और परिजन उसे पहले स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों को उसकी गर्भावस्था के बारे में पता चला। इसके बाद, पीड़िता को उम्मेद अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

इस डिलीवरी के बाद लड़की और उसके परिवार वाले हैरान हैं। अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे और लिखित रिपोर्ट देकर उन्हें घटनाक्रम की जानकारी दी।

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी अरविंद को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376A, 376B और 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। भोपालगढ़ डीएसपी धर्मेंद्र डूकिया मामले की जांच कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER