Rape Case / 4 वयस्क और 1 किशोर मैसूर सामूहिक बलात्कार मामले में गिरफ्तार

Zoom News : Aug 28, 2021, 05:01 PM

पांच व्यक्ति गया था में गिरफ्तार किया के संदर्भ मैसूर गिरोह बलात्कार का मामला जिसमें एक डाल स्नातक विद्वान बन गया पीटा है और यौन उत्पीड़न और उसके पुरुष मित्र हमला कर के पास चामुंडी तलहटी में ने मंगलवार को मैसूर के बाहरी इलाके दिया।

गिरफ्तारी आती अंद रहै 5 अपराध के दिनों के किया जा रहा लिए समर्पित है और एक महाजालको पकड़ने के लिए निर्धारित किया गया है कुछ अन्य व्यक्ति शामिल । अपराध में से एक 5 पुलिस हिरासत में एक किशोर होने का संदेह है।

 

पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण सूद ने कहा यहां शनिवार को कि मुख्य रूप से पूरी तरह से आधार के चिकित्सा और तकनीकी सुराग बाहर ferreted का उपयोग कर की सहायता से की जांच कर रही टीमों पर, उन्हें कर लिया है गिरफ्तार 5 व्यक्ति जो तमिलनाडु के तिरुप्पुर से संबंधित हैं। हालांकि, श्री सूद ने करने इनकार कर दिया खुलासा से  सुराग जो की किया गया था पीछा का उपयोग की सहायता से जांच कर समूहोंप्रकृति।


हालांकि ऐसी अटकलें हैं कि 5 गया Satyamangala में औरउनके ठिकानों से उठाया करीबसे स्थानोंथा,श्री सूदकिया अब नहीं रह मुश्किल और कहा ऑपरेशन बन गया फिर भी सीधेकोके पकड़ने 6 आरोपी मामले लिए।

श्री सूद ने कहा लोगों गिरफ्तार थी, बढ़ई गीरी मेंलगी हुई  तारों बहुत आगे और और निश्चित रूप से एक माना जाता उनमें बन गया एक ड्राइवर है।वे से मैसूर जाते नियमित रूपथे ले जाने के लिए सब्जियों और अन्य वस्तुओं को एपीएमसी यार्ड के भीतर राजधानी और उत्पादन साथ उसके दोस्तों के। "इस बार भी है कि वे होता मैसूर के लिए और पार्टीबाजी के बाद आते हैं किया गया था सामूहिक जबकि अपराध बन गया समर्पित, ” ने कहा श्री सूद।


 में किया गया था सात समूहों काम परकर रहा कईहै  मामलेके जिसमें पुलिसक्याथी अबअब किसी भीज़रूरत दावे यासंदिग्धों के विवरण का उपयोग कर की सहायता से  पीड़ित जो रहता है आघात का उपयोग कर की सहायता से जघन्य घटनाकारकों।

उत्तर में एक प्रश्न के श्री सूद ने कहा कई के उनमें सेपास एक बदमाश है इतिहास साथ उदाहरणों के जुड़ा चोरी आदि सेहै। हालांकि,जांच आज तक किया है नहीं फेंक दिया प्रकाश पर पीड़ितों को फिल्माया जा रहा है या ब्लैकमेल किया जा रहा है।


"पुलिस होगा फाइल आरोप पत्र में मुख्य रूप से पूरी तरह से आधारित पर चिकित्सा और फोरेंसिक सबूत है और हम कर सकते मामले की सुनवाई में तेजी लाने के उच्च न्यायालय का अनुरोध हैं।हम भी हैं आश्वासन दिया के सहयोग हासिल करने का शिकार के रूप में ठीक से किसी बिंदु पर परीक्षण डिग्री के और जिनके साथ हम सक्षम हैं बने हुए संपर्क में हैं,"श्री ने सूद कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER