Aurangabad News / छेड़खानी के दौरान महिला की गोद से गिरा 5 माह का दुधमुंहा बच्चा, मौत

Zoom News : Jul 05, 2021, 09:33 AM
औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में ऑटो सवार महिलाओं से छेड़छाड़ के दौरान मची आपाधापी में एक महिला की गोद से 5 माह का दुधमुंहा बच्चा गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के नीमा मोड़ के पास की है। महिलाओं ने बताया कि बीमार बच्चे का रफीगंज से इलाज़ कराकर वे लोग ऑटो से अपने गांव हुसैन कर्मा जा रही थीं, इसी बीच ऑटो रुकवाकर दो युवक और सवार हुए। ऑटो में बैठते ही दोनों युवकों ने छेड़खानी शुरू कर दी।

महिलाओं ने जब उनका विरोध किया तो मारपीट करने लगे। इसी क्रम में एक महिला की गोद में सो रहा 5 माह का बीमार बच्चा फिसलकर ऑटो से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पीड़ित महिलाओं ने गिरे बच्चे को पैर से कुचल देने का आरोप भी युवकों पर लगाया है। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि गंभीर रूप से घायल बच्चे को पुनः रफीगंज लेकर आया गया जहां इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृत बच्चे के पिता मो। रब्बानी ने बताया कि 5 माह का उनका बेटा आतिफ पहले से बीमार चल रहा था और उसका इलाज कराया जा रहा था। उसी का इलाज कराकर वापस लौटने के दौरान यह घटना हुई है।

मोहम्‍मद रब्‍बानी ने बताया कि दोनों युवक गाज़ी कर्मा के हैं। ऑटो चालक मोहम्मद नसीर ने भी पुलिस के समक्ष पूरे घटनाक्रम की विस्तृत जानकारी दी है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों के आवेदन के आधार पर दो युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। मामले की गंभीरता को समझ रफीगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER