त्योहार पर मातम / दो सड़क हादसों में दो बच्चों समेत 6 लोगों की मौत, एक में भाई-बहन तो दूसरे पति-पत्नी की गई जान

Zoom News : Aug 03, 2020, 05:54 PM

झज्‍जर में सोमवार को रक्षाबंधन के दिन दो दर्दनाक हादसे हुए हैं। इनमें छह लोगों की जान चली गई। एक हादसे में युवक, उसकी बहन और 10 माह के भांजे की मौत हो गई तो दूसरे हादसे में पति-पत्‍नी और उनकी बेटी की मौत होने से तीसरा परिवार शोक में डूब गया। दरअसल, रक्षाबंधन पर बीते दो से तीन दिन में सड़क हादसों की संख्‍या में बढ़ोतरी हुई है। कोरोना के कारण बसें बेहद कम चल रही हैं तो ऐसे में लोग अपने निजी वाहनों पर तेज रफ्तार में इधर से उधर आवागमन कर रहे हैं।


सोनीपत का गौरव बादली में ब्याही गई अपनी बहन प्रीति के ससुराल आया था। प्रीति अपने भाई गौरव के साथ अपने मायके जाने के लिए निकल ली। दोनों बहन-भाई की दो साल पहले एक ही मंडप में शादी हुई थी। बहन प्रीति का दस महीने का बेटा आरुष पहला बच्‍चा था तो गौरव को एक बेटी हुई थी, जिसका निधन हो चुका है। अब गुड़गांव में सेवारत एक्साइज इंस्पेक्टर की पत्नी प्रीति की भाई गौरव और 10 माह के बेटे आरूष के साथ उस वक्त मौत हो गई, जब उनकी कार की एक अन्य वाहन के साथ टक्कर हो गई।

दूसरे हादसे में मारे गए लोग महेंद्रगढ़ के गांव धनौंदा के रहने वाले थे। पता चला है कि 45 साल का ओम प्रकाश 40 साल की अपनी पत्नी सुशीला और 10 वर्षीय बेटी मनीषा के साथ से बादली आ रहा था। रास्ते में गांव ग्वालिसन और छुछकवास के बीच में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दी। इसमें तीनों की मौत हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER