Special / इस 9 साल के बच्चे ने पाल रखा है खतरनाक अजगर, गले में लटकाकर घूमता है हर जगह

Zoom News : Jun 23, 2021, 09:25 AM
Special | क्या आप सोच सकते हैं कि आपके घर में खतरनाक अजगर (Python) रहता हो। इंग्लैंड के वाइमोंडम (Wymondham) में एक 9 साल के बच्चे ने अजगर पाल रखा है और उसके साथ बड़े आराम से रहता है। दो हफ्ते पहले यह अजगर घर से गायब हो गया था, जो कार की बोनट में मिला है।

इंग्लैंड के वाइमोंडम (Wymondham) के रहने वाले एलिस टर्नर (Ellis Turner) ने सांप को पाल रखा है और उसे अपने साथ घर में ही रखता है। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, 9 साल के एलिस टर्नर (Ellis Turner) खतरनाक अजगर को अपने गले में बड़े आराम से लटकाकर घूमता है। 

एलिस टर्नर (Ellis Turner) का अजगर 2 हफ्ते पहले रात को घर की खिड़की से निकल गया था और जो उसके सौतेले पिता जिम कैटन (Jim Catton) कार की बोनट में मिला है। 

कार चलने पर भी नहीं भागा अजगर

एलिस की मां सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने बताया, 'पिछले 2 हफ्ते में हम कार से डायनाकोर पार्क, ग्रेट यारमाउथ, शॉपिंग और मछली पकड़ने समेत कई जगहों पर गए, लेकिन पूरे समय अजगर (Python) कार की बोनट में छिपा रहा। लग रहा है उसे यह जगह काफी पसंद आ गई थी।' (फोटो सोर्स- द सन)

कार की बोनट में कैसे मिला अजगर

वाइमोंडम (Wymondham) के सीएसएस ऑटोज के कर्मचारियों को सांप मिला, जब उन्होंने कार की सर्विसिंग के लिए बोनट खोला। इसके बाद उन्होंने सोफी टर्नर के पार्टनर जिम कैटन (Jim Catton) को फोन किया। गैराज के मालिक क्रिन नेवेल ने बतााय कि सांप बड़े आराम से कार की इंजर पर बैठा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER