Rape Case / मैसूर में ब्वॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर जा रही कॉलेज की छात्रा के साथ गैंगरेप

Zoom News : Aug 25, 2021, 08:49 PM

कर्नाटक के मैसूर जिले के भीतर बदमाशों के एक समूह द्वारा एक छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया, जब वह मंगलवार को अपनी मोटरसाइकिल पर एक पुरुष मित्र के साथ यात्रा कर रही थी, समीक्षाओं में कहा गया है। पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब सात बजे उस वक्त हुई जब दोनों चामुंडी की पहाड़ियों से लौट रहे थे। कथित तौर पर नशे की हालत में छह लोगों के एक गिरोह ने मोटरसाइकिल को रोका और नकदी की मांग की। जब पुरुष मित्र ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं तो बदमाशों ने कथित तौर पर उस पर हमला किया और महिला को मारा। फिर उन्होंने कथित तौर पर मौके पर महिला से बलात्कार किया।


मैसूर के अवलाहल्ली पुलिस स्टेशन में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और उसके पुरुष मित्र दोनों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मैसूर के पुलिस आयुक्त डॉ चंद्रगुप्त ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया।


आरोपी गायब हैं। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। हमने एडीजीपी प्रताप रेड्डी सहित वरिष्ठ अधिकारियों को मैसूरु भेजा है। मैं कल मैसूर भी जा रहा हूं। हम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।" ज्ञानेंद्र ने कहा।


कर्नाटक के नेता मंत्री बसवराज बोम्मई, जो दिल्ली में हैं, ने कहा कि उन्होंने पुलिस निदेशक प्रवीण सूद को जांच के लिए उकसाने का निर्देश दिया है। बोम्मई ने कहा, "बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मैंने डीजीपी को भी निर्देश दिया है कि जिसने भी इसे अंजाम दिया है, उसकी पहचान की जाए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।"


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER