तमिलनाडु / बंदरों का समूह घर में घुसकर 8 दिन के दो जुड़वा बच्चियों को उठा ले, एक की हुई मौत

Zoom News : Feb 14, 2021, 08:48 AM
तमिलनाडु के तंजावुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक 8 दिन के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की मां का कहना है कि बंदरों का एक समूह घर में घुस आया और उसके दो जुड़वा बच्चों को ले गया। इसके बाद, काफी प्रयासों के बाद, एक लड़की को छत से बचाया गया लेकिन दूसरी लड़की की मौत हो गई। बुवनेश्वरी नाम की महिला ने 8 दिन पहले दो जुड़वां लड़कियों को जन्म दिया। बुवनेश्वरी की एक लड़की की मृत्यु के बाद, वह बहुत दुखी अवस्था में है। बुवनेश्वरी ने बताया कि उनके दोनों बच्चे शनिवार सुबह घर के अंदर सो रहे थे।

तब बंदरों के एक समूह ने छत की टाइलें हटा दीं और घर में घुस गए और बच्चों को ले गए। घटना के दिन, जब बुवनेश्वरी काम से लौटी, तो वह छत पर बंदरों को देखकर चौंक गई और मदद के लिए चिल्लाने लगी।

महिला का कहना है कि कुछ समय बाद उसे महसूस हुआ कि दोनों लड़कियां गायब हैं और एक लड़की छत पर देखी गई थी, लेकिन दूसरी लड़की कहीं दिखाई नहीं दी। यह देखकर वह जोर-जोर से रोने लगी। रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मदद के लिए आए। उन्होंने देखा कि दोनों लड़कियां गायब हैं। बच्चों की मां ने बताया कि बंदर लड़कियों को उठा ले गए हैं।

खोज करने के बाद, एक लड़की को छत से बचाया गया, फिर दूसरी लड़की नहीं मिली। कुछ समय बाद, पास की पानी की टंकी के पास एक और लड़की का शव मिला। इसके बाद मेडिकल टीम ने जल्दबाज़ी में बच्चे की जांच की लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER