उतर प्रदेश / उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

Zoom News : May 28, 2021, 06:43 AM
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) के फतेहपुर इलाके में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। यहां एक बोलेरो गाड़ी ने 2 बाइकों और एक साइकिल को टक्कर मारी। इसके बाद गाड़ी एक पेड़ से टकराने के बाद खेत में पलट गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक और साइकिल के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भिजवाया गया। हादसे में 2 बाइक सवार और साइकिल सवार समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं 3 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्नाव में गुरुवार शाम को बड़ा हादसा हुआ है, उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने रॉन्ग साइड जाकर 2 बाइकों और एक साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में एक बच्चे की मौत

वहीं हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भेजा। जहां गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई। आपको बता दें की हादसे में एक बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हुई है। मृतकों में हरदोई के रहने वाले  सौरभ की मौत हो गई। जबकी उन्नाव के रहने वाले अर्पित, रजयपाल, राकेश, आशीष की भी हादसे में जान चले गई।  वहीं सड़क हादसे में सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER