Rajasthan / स्कूल में एक साथ पढ़ने वाले एक प्रेमी युगल ने भागकर कर ली शादी, पुलिस से लगाई गुहार

Zoom News : Mar 20, 2021, 04:53 PM
राजस्थान में, एक प्रेमी जिन्होंने भरतपुर में एक ही स्कूल में एक साथ अध्ययन किया, परिवार की इच्छा के खिलाफ चला गया और घर से भाग गया। लेकिन यह विवाह प्रेमी जोड़े के लिए एक जंक बन गया है। शादी के बाद, प्रेमी अपने परिवार से जीवन के खतरे को दोगुना करता है।हाल ही में प्रेमी युगल ने एक वीडियो जारी किया है और खुद को बताया है। वीडियो को देखा जा सकता है कि वे दोनों कह रहे हैं कि हमने अपनी इच्छा से शादी कर ली है और हम डरते हैं लेकिन परिवार द्वारा हमारे जीवन को धमकी दी गई है। इसलिए, हमने उच्च न्यायालय से भी सुरक्षा ली है। पुलिस हमारा पक्ष है कि हमें संरक्षित किया जाना चाहिए और यदि कोई घटना हमारे साथ होती है, तो हमारा परिवार इसके लिए जिम्मेदार होगा।

दरअसल, डीईजी टाउन के निवासी 20 वर्षीय पूजा बोलखेड़ा गांव में पढ़ रहे थे। साथ ही, कृष्ण गुर्जर, जो काम के निवासी थे, भी उसी गांव में अपनी बहन में अध्ययन कर रहे थे और केवल दो के बीच एक प्रेम संबंध था। उसके बाद, जब उन्हें लगा कि दोनों की जातियां अलग-अलग हैं और परिवार कभी शादी करने के लिए सहमत नहीं होंगे, तो प्रेमी ने 6 महीने पहले दोगुना कर दिया था।

अब जब प्रेमी दोगुना हो जाने के बाद लौट आया तो वे अपने परिवारों के लिए खतरे में हैं। जिला अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने कहा कि एक अलग जाति का प्रेमी घर से भाग गया है और उच्च न्यायालय से सुरक्षा ले चुका है। इसलिए, प्रेमी जोड़े को पुलिस से पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी और उसने सीओ और एएसपी निर्देशित किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER