Crime / बस में एक शख्स ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को तीस से अधिक बार चाकू से गोदा, लेकिन फिर भी बची

Zoom News : Feb 23, 2021, 02:57 PM
मेक्सिको में एक भीड़ भरी बस में, एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका को चाकू से तीस से अधिक बार वार किया। इन हमलों के कारण यह महिला लगातार चिल्ला रही थी, लेकिन बस में सवार लोग इस हमले को देखकर बस से बाहर निकल गए और उनमें से किसी ने भी महिला की मदद नहीं की। हालांकि, इसके बावजूद, यह महिला बच गई।

सिनालोआ शहर में हुई इस दुर्घटना के बाद लोग स्तब्ध हैं। उसका पूर्व प्रेमी 33 वर्षीय महिला से मिलने पहुंचा और अचानक उस पर हमला करने लगा। हैरान महिला रोने लगी और मदद के लिए चिल्लाने लगी। इस महिला को उसके पूर्व प्रेमी ने 30 से अधिक बार चाकू से गोद डाला था।

हालांकि, इस भीषण हमले के बावजूद, यह महिला जीवित रहने में सफल रही। दरअसल, इस महिला ने सर्दियों के मौसम के कारण बहुत मोटी सर्दियों की जैकेट पहन रखी थी। इस जैकेट के कारण, यह व्यक्ति इस महिला के किसी भी महत्वपूर्ण हिस्से को कोई महत्वपूर्ण नुकसान नहीं पहुंचा सका और इस महिला की जान बच गई।

इस बस में सवार यात्रियों ने इस महिला की मदद तब ही शुरू की जब उसका पूर्व प्रेमी हमला करने के बाद वहां से भागने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, इस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, जब इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, तो उसने खुद को मारने की भी कोशिश की।

हालांकि, इस हमले में इस महिला के हाथ और पैर गंभीर रूप से कट गए थे। स्थानीय मीडिया के अनुसार, यह घटना वेलेंटाइन डे के कुछ दिनों बाद हुई, लेकिन इस घटना के सीसीटीवी फुटेज हाल ही में जारी किए गए हैं। मेक्सिको के अटॉर्नी जनरल अलेजांद्रो मनेरो के अनुसार, पिछले कई वर्षों में मेक्सिको में महिलाओं के खिलाफ हिंसा में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है और पिछले पांच वर्षों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की घटनाओं में 137 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER