मध्य प्रदेश / मुर्गियों से भरा एक छोटा पिकअप पलटा तो मच गई लुट, ले गये लोग मुर्गि

Zoom News : Dec 29, 2020, 09:22 AM
मध्य प्रदेश के बड़वानी से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां मुर्गियों से भरा एक छोटा सा पिकअप वाहन पलट गया और मुर्गियां बाहर गिर गईं। इसके बाद, आसपास के ग्रामीणों में मुर्गियों को लूटने की एक प्रतियोगिता हुई। यही नहीं, दो-तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए और मुर्गियों के साथ खुश थे। ड्राइवर का कहना है कि कार में 1000 चूजे थे। अब केवल 300 से 400 ही बचे होंगे। लोगों के मना करने के बाद भी वे नहीं माने और पुलिस भी नहीं पहुंची। दरअसल सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर गांव डोंडवाड़ा के पास मुर्गियों से भरी पिकअप गाड़ी पलट गई। इसके बाद, आसपास के ग्रामीण मुर्गियों के साथ सुस्त हो गए।

कार के ड्राइवर सनाउल्ला का कहना है कि वह मालेगांव महाराष्ट्र से मुर्गियों को लेकर खिलचीपुर जा रहा था। तभी गांव डोंडवाड़ा के पास गाय सड़क पर आ गई। उसे बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

ड्राइवर का कहना है कि कार पलटने से करीब 1000 मुर्गियां मारी गईं और लूट के बाद 300 या 400 बचे होंगे। मना करने के बाद भी लोगों की भीड़ लग गई और मुर्गियों को उठा ले गए।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और मुर्गियों को निकाल लिया गया था। यही नहीं, दो से तीन लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और हाथों में मुर्गियां लेकर उन्हें भगा ले गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER