दुनिया / एक चोर घर में चोरी करने घुसा, लेकिन तभी उसका पांव फिसला ओर एक रेलिंग में कई घंटे फंसा रहा सिर

Zoom News : Mar 21, 2021, 02:14 PM
मेक्सिको सिटी। चोर (चोर) चोरी करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जा रहा है। लेकिन कभी-कभी चोरी करने गए थ को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे उसकी जान भी खतरे में पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ मेक्सिको (मैक्सिको) में हुआ। यहां एक घर में चोरी करने का प्रवेश था। लेकिन केवल उसका पांव फिसला ओर उसका सिर एक रेलिंग में जा फंसा।

यह घटना मेक्सिको के मोरेलिया में पिछले सप्ताह हुई है। वहाँ एक थ्रेड एक घर के अंदर चोरी करने के इरादे से घुसने की योजना बना रहा था। घर के बाहर सुरक्षा के लिए बड़े-बड़े लोहे की रेलिंग लगी थीं। वह उसमें से चढ़कर घर के अंदर घुस रहा था।

इसी तरह उसका पैर फिसल गया। इसके बाद उसका सिर सीधा जाकर रेलिंग के बीच में फंस गया। उसे वहां फंसा देखकर कई लोगों ने पुलिस और आपातकालीन सेवा को सूचना दी। पुलिस तो पहुंच गई। लेकिन आपातकालीन सेवा समूह को पहुंचने में लगभग ढाई घंटे लग गए। इस दौरान वह वहीं फैंस रहे।

जब वह रेलिंग में फंता तो लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया, जो बाद में वायरल हो गया। हालांकि पुलिस ने मेटल्टर की मदद से लोहे की गांठ काटकर उसे सही सलामत बाहर निकाला और गिरफ्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER