UP Crime / एक युवक ने 60 साल के बुजुर्ग को रोड़ पर पटक-पटक कर मारा, वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 13, 2021, 07:21 AM
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक 55- से 60 साल के बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि साइकिल सवार एक बुजुर्ग व्यक्ति मोटरसाइकिल सवार एक युवक से टकरा गया। तभी युवक नीचे गिर जाता है और बुजुर्ग को बुरी तरह से पीटना शुरू कर देता है। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है।

इस दौरान बुजुर्ग और युवक के बीच कुछ बहस शुरू हो जाती है, फिर मोटरसाइकिल सवार युवक नीचे आता है और बुजुर्ग की पिटाई करने लगता है। बुज़ुर्ग पर बदमाशी दिखाने वाले आदमी को इतना गुस्सा आता है कि वह गिरे हुए बुज़ुर्ग को उठाने के बजाय, अपनी साइकिल उठा लेता है और बड़े पर फेंकने लगता है। कई बार युवक ने बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई की और बुजुर्ग को जमीन से उठने भी नहीं दिया।

बुजुर्ग को पीटे जाने पर देखते ही देखते कई लोग मौके पर जमा हो जाते हैं। लेकिन युवक बुजुर्ग को पीटना जारी रखता है, तो कुछ लोग बीच बचाव करते हैं और एक मोटरसाइकिल पर युवक चला जाता है। यह पूरी घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना फिरोजाबाद के सिरसागंज मेन रोड की है, जहां एक युवक बाइक पर जा रहा था। तभी साइकिल पर जा रहे बुजुर्ग टकरा जाते हैं और नीचे गिर जाते हैं। युवक अपनी मोटरसाइकिल पर खड़ा होता है और वृद्ध व्यक्ति पर साइकिल फेंकता है और उसे मारना शुरू कर देता है। एक बार नहीं, कई बार उसने बुजुर्ग पर साइकिल चढ़ाकर उसे मार डाला। यह पूरा नजारा वहां एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। दुकानदार ने इस सीसीटीवी फुटेज को वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया।

इस मामले में फिरोजाबाद के एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने कहा कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। लड़के की पहचान कर ली गई है। वीडियो और पीड़ित की तहरीर के आधार पर पांच धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं। वीडियो के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी के अपराध के आधार पर कार्रवाई की जा रही है, किसी भी परिस्थिति में अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER