आज की ताजा खबर Live / कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार के खिलाफ कल बीजेपी सांसद करेंगे प्रदर्शन

कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार के खिलाफ कल बीजेपी सांसद करेंगे प्रदर्शन

10 Dec 2023 10:43 PM
कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार के खिलाफ कल बीजेपी सांसद करेंगे प्रदर्शन

कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार के खिलाफ कल सुबह 10 बजे संसद भवन परिसर गांधी मूर्ति पर बीजेपी सांसद विरोध प्रदर्श करेंगे


10 Dec 2023 10:26 PM
माण्डलगढ़ थाना क्षेत्र में मादक पदार्थ तस्करों पर बड़ी कार्रवाई

नारकोटिक्स ब्यूरो द्वारा कार्रवाई को अंजाम देने की सूचना, त्रिवेणी-जहाजपुर मार्ग के गोपालपुरा टोल प्लाजा के पास की कार्रवाई, तस्करों की डोडाचुरा से भरी कार के साथ दो एस्कॉर्ट कर रही कारें पकड़ में आई है, नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम तस्करों का लगातार कर रही थी पीछा, इस मामले में 3 तस्करों को भी डिटेन करने की जानकारी निकल कर आ रही है


10 Dec 2023 10:24 PM
श्रीडूंगरगढ़ - भीषण सड़क हादसे में चार की मौत

सतलेरा और बिग्गा के बीच हुई ट्रक और पिकअप की भिडंत, पिकअप सवार तीन जनों की मौके पर हुई मौत, दो जनों को गंभीर अवस्था में ले जाया गया श्री डूंगरगढ़, एक घायल की रास्ते में हुई मौत, पुलिस पहुंची मौके पर यातायात किया सुचारू


10 Dec 2023 08:24 PM
महाराष्ट्र के कसारा में ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे

महाराष्ट्र के कसारा के पास पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. कल्याण स्टेशन रोड ART (दुर्घटना राहत ट्रेन) और इगतपुरी स्टेशन रेल ARTटी (दुर्घटना राहत ट्रेन) को आदेश दिया गया और दुर्घटना स्थल पर ले जाया गया. यह जानकारी मध्य रेलवे CPRO ने दी है.


10 Dec 2023 08:23 PM
सीएम शिवराज सिंह से मिले कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सीएम आवास में मुलाकात की है. जीत के बाद यह पहली बार मुलाकात हुई है


10 Dec 2023 05:05 PM
छत्तीसगढ़ः छोटे से कार्यकर्ता पर इतना बड़ा विश्वास किया- विष्णुदेव साय

नव निर्वाचित छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद. छोटे से कार्यकर्ता पर इतना बड़ा विश्वास व्यक्त किया है. आज मुझे यह अवसर दिया है, मैं भजपा का आभारी हूं.


10 Dec 2023 05:04 PM
छत्तीसगढ़ के नए सीएम का कोई नहीं कर पाया विरोध- बीजेपी नेता नारायण चंदेल

छत्तीसगढ़ बीजेपी विधायक दल की बैठक पर पार्टी नेता नारायण चंदेल ने कहा कि वे (विष्णुदेव साय) बहुत अच्छे व्यक्ति हैं. हमारे प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं. बहुत सहज हैं, सरल हैं, विनम्र हैं और एक ऐसा चेहरा हैं जिसका कोई विरोध नहीं कर पाया


10 Dec 2023 05:04 PM
अनुच्छेद 370 पर इंसाफ का इंतजार- गुलाम नबी आजाद

अनुच्छेद 370 से संबंधित मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कल जब फैसला आएगा तब पता चलेगा कि जम्मू-कश्मीर की आवाम के हक में है या नहीं. हम 4 साल से ज्यादा से इस दिन का इंतजार कर रहे थे कि कब सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर लगातार सुनवाई करके फैसला सुनाएगा. सरकार ने गैर-कानूनी फैसला लिया था, हमें इंसाफ का इंतजार है.


10 Dec 2023 05:03 PM
केंद्र सरकार हमारा MNREGA का बकाया भुगतान नहीं कर रही: मायावती

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि केंद्र सरकार हमारा MNREGA का बकाया भुगतान नहीं कर रही है. आज एक ही टैक्स है, GST. केंद्र सरकार सारा टैक्स लेती है और हमारा जो हिस्सा यहां से ले रही है, वह नहीं दे रही है. मैं दिल्ली जा रही हूं और पीएम मोदी से समय मांगा है. अगर हमारा पैसा नहीं दोगे तो कुर्सी छोड़ दो.


10 Dec 2023 02:10 PM
जयपुर में फिर हलचल, वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे करीब 10

जयपुर में 13 सिविल लाइंस पर हलचल बढ़ गई है. वसुंधरा राजे जयपुर पहुंच चुकी हैं. कुछ विधायक उनसे मिलने पहुंचे हैं. करीब 10 विधायक मिलने पहुंचे हैं. डेगाना विधायक अजय सिंह किलक, शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़, बिलाड़ा विधायक अर्जुन लाल गर्ग, कोलायत विधायक अंशुमान सिंह भाटी और पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी मिलने पहुंचे हैं.



10 Dec 2023 01:54 PM
आज मुंबई से अयोध्या के लिए निकलेगी राम भक्तों की पदयात्रा

मुंबई से अयोध्या के लिए राम भक्तों की पदयात्रा निकलेगी. 300 राम भक्तों का जत्था आज मुंबई से पदयात्रा करते हुए अयोध्या के लिए रवाना होगा. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे हरी झंडी दिखाएंगे. 41 दिनों में करीब 1600 किलोमीटर की यात्रा तय करेंगे.


10 Dec 2023 01:53 PM
मायावती ने आकाश आनंद को उत्तराधिकारी घोषित किया

बीएसपी प्रमुख मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है. लखनऊ में आज हुई बैठक में मायावती ने इसकी घोषणा की. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मायावती ने आज बीएसपी नेताओं के साथ बैठक की.


ओडिशा : कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर रेड जारी
10 Dec 2023 01:52 PM
ओडिशा : कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर रेड जारी

ओडिशा में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड जारी है. सीबीआई में नोटों की गिनती जारी है. कुल 176 बैग में से अब तक 106 बैग की गिनती पूरी हुई है.


10 Dec 2023 01:50 PM
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: आरोपियों को राजस्थान पुलिस को सौंपा जाएगा

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली में क्राइम ब्रांच की टीम लेकर गई है. अब इन्हें राजस्थान पुलिस को हैंडओवर किया जाएगा. वहां पर इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.


10 Dec 2023 01:42 PM
आज मुंबई से अयोध्या के लिए निकलेगी राम भक्तों की पदयात्रा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रविवार (10 दिसंबर) को एक नई योजना भगवंत मान सरकार तुहाडे द्वार की शुरुआत करने वाले हैं. इस योजना का मकसद आम लोगों को उनके घरों तक नागरिक-केंद्रित सेवाएं मुहैया करना है. दूसरी ओर, छत्तीसगढ़ में आज राजनीतिक हलचल तेज रहने वाली है. भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित 54 विधायकों की बैठक होने वाली है. बैठक में विधायक दल के नेता का चुनाव किया जा सकता है. वहीं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज झारखंड का दौरा करने वाले हैं. देश-दुनिया की खबरों के लिए पेज पर लगातार बने रहें...


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER