बॉलीवुड / आमिर की बेटी आइरा खान हुईं रोमांटिक, बॉयफ्रेंड संग Video शेयर कर बोलीं- आई लव यू क्यूटी..

Zoom News : Jun 01, 2021, 01:46 PM
बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया में हमेशा बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं। उन्हें हमेशा अपनी व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़े पलों को सोशल मीडिया में शेयर करते हुए देखा जाता है। उनके फैंस भी इसे बहुत पसंद करते हैं। एक बार फिर से आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) के साथ अपने बिताए हुए यादगार लम्हों वाला एक खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि चर्चा का विषय बन गया है। उनके फैंस इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आइरा खान (Ira Khan Video) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने नुपुर के साथ बिताए गए कुछ यादगार पलों को दिखाया है। इस वीडियो में इन दोनों के बीच अलग-अलग मौकों पर कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वीडियो के कैप्शन में आइरा ने लिखा है कि तुम ही मेरा सहारा हो। तुमसे मैं बहुत प्यार करती हूं क्यूटी। आइरा खान (Ira Khan Photos) के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 33 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं। बहुत से फैन्स दोनों की जोड़ी को परफेक्ट बता रहे हैं। कई फैंस इनकी जोड़ी हमेशा बने रहने की दुआ भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आइरा खान (Ira Khan Instagram) ने हाल ही में अपने नाम के उच्चारण को लेकर यह कहा था कि उनका नाम आइरा है, इरा नहीं। साथ ही उन्होंने यह धमकी भी दे दी थी कि यदि कोई उनके नाम को सही तरीके से नहीं बुलाता है, तो वे उस पर जुर्माना लगा देंगी। नुपुर से आइरा के रिश्ते की बात करें, तो वे अपनी मां रीना दत्ता से उन्हें मिलवा चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER