बॉलीवुड / अब ऐसे बोलना होगा आमिर की बेटी इरा खान का नाम, कहा- ‘गलती की तो 5 हजार का जुर्माना'

Zoom News : Apr 05, 2021, 09:10 AM
बॉलीवुड: आमिर खान की बेटी इरा खान बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। अब उन्होंने एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया और बताया कि उनके नाम को सही तरीके से कैसे बोलना है। इसके साथ ही वह कहती हैं कि जो लोग ऐसा नहीं करेंगे उन्हें जुर्माना भी देना होगा।

आमिर खान की बेटी ने वीडियो साझा कर बताया कि उनके नाम को लेने का सही तरीका क्या है। वह कहती हैं कि ‘मेरा नाम लेकर मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं। वह सभी मुझे इरा कहते हैं। अब मैंने बताने का फैसला किया है कि मेरा नाम आइरा है। जैसे आई और रा। इसके बाद अगर किसी ने मुझे इरा कहा उसे पांच हजार रुपये जमा करने होंगे जो मैं महीने या साल के आखिर में दान कर दूंगी। हर कोई मुझे इरा कहकर बुलाता है। प्रेस, मीडिया और आप सभी लोगों के लिए यह आइरा है।‘

वीडियो के साथ वह लिखती हैं कि ‘इरा। आई-रा। बस और कुछ नहीं।‘ दरअसल आइरा मूलत: हिब्रू शब्द है जिसका मतलब है पूरी तरह से विकसित और जागरूक। बाइबिल के मुताबिक यह राजा डेविड के पुजारी या मुख्यमंत्री का नाम भी था। 

डिप्रेशन पर साझा किया था वीडियो

कुछ समय पहले आइरा खान ने एक वीडियो साझा कर अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि ‘मैं ड्रग्स का सेवन नहीं करती हूं। खुद को नुकसान नहीं पहुंचाती हूं और शराब का सेवन भी ज्यादा नहीं करती। जब भी मैं डिप्रेशन से गुजरती हूं तो कॉफी ज्यादा पीने लगती हूं।‘ 

फिटनेस ट्रेनर को कर रहीं डेट

आइरा ने बीते फरवरी महीने में यह बताया था कि वह फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं। वैलेंटाइंस वीक पर प्रॉमिस डे के दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा कि ‘यह सम्मान की बात है कि तुमसे वादा कर रही हूं।‘ बता दें कि आमिर की तरह वह एक्टर नहीं बनना चाहती हैं। उनकी रुचि निर्देशन के क्षेत्र में है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER