बॉलीवुड / लाल सिंह चड्ढा भारत में हुई फ्लॉप, लेकिन विदेश में हो रही खूब कमाई

Zoom News : Aug 23, 2022, 10:55 PM
बॉलीवुड | आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर काफी उम्मीद की जा रही थी, लेकिन आमिर की लाल सिंह चड्ढा ने वैसा कमाल नहीं किया जैसा सभी कयास लगा रहे थे। लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक थी। आमिर ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी। वहीं फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में थी। इसके अलावा फिल्म में आमिर खान और नागा चैतन्य भी थे। नागा ने तो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया है। वैसे बता दें कि भले ही फिल्म ने भारत में कमाल हीं किया, लेकिन विदेश में तो फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है।

इतना ही नहीं विदेश में तो फिल्म ने इस साल की कई हिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरनेशनली फिल्म ने 7.5 मिलियन की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने आलिया भट्ट की गंगुबाई काठियावाड़ी, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 और द कश्मीर फाइल्स तक को पीछे छोड़ दिया है।

टॉप 5 ओवरसीस कमाई

लाल सिंह चड्ढा - 7.5 मिलियन यूएसडी

गंगुबाई काठियावाड़ी - 7.47 मिलिययन यूएसडी

भूल भुलैया 2 - 5.88 मिलियन यूएसडी

द कश्मीर फाइल्स - 5.7 मिनियन यूएसडी

जुग जुग जियो - 4.33 मिलियन यूएसडी

तो इस रिपोर्ट को देखकर क्लीयर है कि भारत में तो नहीं लेकिन विदेश में तो फिल्म का हाल ठीक रहा है। आमिर खान को भी जब ये पता चलेगा तो वह भी थोड़ी राहत की सांस लेंगे।

नेटफ्लिक्स पर क्या नहीं आएगी फिल्म

ऐसी खबर थी कि लाल सिंह चड्ढा को थिएटर के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन लगता है ऐसा नहीं होने वाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर ने फिल्म को लेकर नेटफ्लिक्स से 150 करोड़ और 6 महीने की विंडो की बात की थी। दरअसल, आमिर को उम्मीद थी कि उनकी फिल्म थिएटर में चलेगी और इसके बाद ओटीटी पर भी उनकी डिमांड पूरी होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नेटफ्लिक्स अब 50 करोड़ और 6 महीने विंडो तक की डील करना चाहता है। तो देखते हैं कि लाल सिंह चड्ढा अब नेटफ्लिक्स में आएगी या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER