बॉलीवुड / राजघराने से ताल्लुक रखती हैं आमिर की दूसरी बीवी, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हैं बहन

Zoom News : Jul 03, 2021, 04:50 PM
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने शनिवार यानी 3 जुलाई को अपने अलग होने की घोषणा कर दी है। दोनों ने एक बयान जारी कर अपने तलाक के बारे में घोषणा की। यह जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी कही जाती थी लेकिन इनका इस तरह अलग होना फैंस को हैरान कर रहा है। 

दोनों का बयान

दोनों ने अपने बयान में कहा है, 'इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं।' 

'लगान' के सेट पर हुई थी मुलाकात

आपको बता दें दोनों की मुलाकात साल 2001  में फिल्म 'लगान' के सेट से हुई थी। किरण राव(Kiran Rao), जो अब एक फिल्म निर्माता हैं, उस समय लगान फिल्म की सहायक निर्देशक थीं।  साल 2002 में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) ने शादी के 16 साल बाद अपनी पहली पत्नी और बचपन की प्रेमिका रीना दत्ता के साथ तलाक की घोषणा की।

2005 में की थी शादी

आमिर (Aamir Khan) के तलाक के बाद किरण (Kiran Rao) के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ी। किरण ने आमिर का खूब साथ दिया और फिर दोनों ने एक होने का फैसला ले लिया। आमिर खान और किरण 2005 में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के 15 साल के दौरान कई मौकों पर आमिर ने किरण (Kiran Rao) को अपना सबसे अच्छा दोस्त कहा और जब भी जरूरत पड़ी, उन्होंने एक दूसरे के सपोर्ट के रूप में काम किया।

शाही खानदान से हैं किरण राव

किरण राव (Kiran Rao) की पहचान आपकी नजरों में भले ही आमिर (Aamir Khan) की दूसरी बीवी के रूप में हो लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि किरण राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। यही नहीं, वो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की ममेरी बहन हैं। आपको बता दें, किरण राव (Kiran Rao) के दादा राजा जे रामेश्वर राव वानापार्थी के राजा थे। वानापार्थी अब तेलंगाना राज्‍य में आता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER