बॉलीवुड / इरा खान ने भाई दूज पर जुनैद के लिए लिखा दिल छूने वाला पोस्ट, जानिए क्या कहा ?

Zoom News : Nov 16, 2020, 09:52 PM
बॉलीवुड डेस्क | आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी स्टोरीज शेयर करती हैं। आज, भाई दूज के त्योहार पर उन्होंने अपने भाई जुनैद खान का एक वीडियो शेयर किया है।

यह वीडियो जुनैद के एक नाटक 'ए फार्मिंग स्टोरी' से लिया गया है। वीडियो में जुनैद अपने चेहरे को रंगते नजर आ रहे हैं। वह अपने रोल के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। 

भाई की तारीफ में लिखा पोस्ट

इरा ने भाई के लिए इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, 'क्या कहूं, कहने को बहुत कुछ है। सही तरह से कैसे कहूं? हैप्पी भाई दूज, जुन्नू। मुझे नहीं लगता कि मैं यह जाताती हूं कि तुम्हारे जैसा भाई पाकर मैं कितनी खुशकिस्मत हूं।'

वह आगे कहती हैं, 'जुनैद को काम करते हुए देखना वाकई में शानदार अनुभव होता है। इससे वह याद दिलाता है कि वह सिर्फ मेरा भाई होने के अलावा कितना कुछ है। उसे क्रू के साथ बात करते देखकर मैं गर्व से भर जाती हूं। यकीनन, यह सब मैं उसे नहीं बताती... '

जुनैद को अभिनय का है शौक

जुनैद ने अपने एक्टिंग की शुरुआत थियेटर से शुरू की थी। थियेटर की पढ़ाई करने से पहले ही वह 3 सालों तक नाटकों में परफॉर्म करते रहे थे।

बता दें कि कुछ समय पहले इरा खान ने अपने शारीरिक शोषण की घटना का जिक्र किया था। तब वह महज 14 साल की थीं। तब इसे लेकर खूब चर्चा हुई थी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER