बॉलीवुड / आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की पुरानी तस्वीर, होने लगीं ट्रोल

Live Hindustan : Apr 01, 2020, 02:14 PM
बॉलीवुड डेस्क | सोशल मीडिया के जमाने में सेलेब्स का ट्रोल होना आम बात है। हर दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी को ट्रोल होता देखा जा सकता है। अब आमिर खान की बेटी इरा खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, मामला यह है कि इरा ने इंस्टाग्रााम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

फोटो में इरा एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। अब इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है और सवाल भी पूछ रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, सभी फ्लाइट्स बंद है तो तुम कैसे ट्रैवल कर रही हो। दूसरे यूजर ने कहा कि आप इस मुश्किल घड़ी में भी ट्रैवल कर सकती हैं, क्योंकि आप एक बॉलीवुड स्टार की बेटी हैं। एक यूजर ने  कमेंट में ये पूछ लिया कि आपका मास्क कहा है।

इसके अलावा इरा ने तस्वीर में जो टीशर्ट पहन रखी है, उसे लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जिसपर 'अल्लाह' लिखा है। एक यूजर ने कहा- बेवकूफ लड़की अल्लाह लिखा हुआ टीशर्ट पहनी हो।

बता दें कि हाल ही में इरा खान ने फैन्स संग लाइव चैट की, जिसमें उन्होंने खुद की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इरा खान से एक फैन ने कहा कि वह सान्या मल्होत्रा को डेट करना चाहते हैं। इस पर इरा ने जवाब देते हुए कहा कि सान्या मल्होत्रा को डेट करने वाली लाइन में मैं सबसे आगे हूं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER