दिल्ली / BSF के 55वें स्थापना दिवस पर आमिर खान ने किया Tweet,जमकर हो रहा है वायरल

NDTV : Dec 02, 2019, 10:20 AM
नई दिल्ली: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने रविवार को अपना 55वां स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान बीएसएफ को देश भर से हजारों लोगों ने बधाइयां दी। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भी सीमा सुरक्षा बल के 55 साल पूरे होने पर उन्हें बधाइयां दी। आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर BSF को लेकर लिखा, "बीएसएफ (BSF 55th Foundation Day) हमारे देश के लिए समर्पित सेवा के 55 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है। मैं बीएसएफ के सभी रैंक के लोगों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं देता हूं।"

आमिर खान (Aamir Khan) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और बीएसएफ को 55वें स्थापना दिवस पर बधाइयां दे रहे हैं। बता दें, घुसपैठ, तस्करी और सैन्य हमलों के खिलाफ ''फर्स्ट लाइन ऑफ डिफेंस (First Line Of Defence)'' के तौर पर भारतीय सीमाओं की रक्षा करने के खास मकसद से 1965 में बीएसएफ की स्थापना की गई थी।

वहीं, अगर आमिर खान (Aamir Khan) की बात करें, तो एक्टर जल्द ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER