बॉलीवुड / 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप? दोस्त के घर शिफ्ट हुए रोहमन शॉल

Zoom News : Dec 23, 2021, 09:46 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 2 (Aarya 2) के लिए खूब वाहवाही लूट रही हैं। सुष्मिता की एक्टिंग को फैन्स के साथ ही साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया है, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सुष्मिता सेन का उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हो गया है। यही नहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद रोमहन शॉल अपने दोस्त के घर रहने चले गए हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों पर सुष्मिता या रोहमन की ओर से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है।

रोहमन- सुष्मिता का ब्रेकअप!

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि रोहमन शॉल अपने सामान के साथ ही सुष्मिता का घर छोड़ गए हैं और  इन दिनों वे अपने दोस्त के घर पर हैं। हालांकि इन खबरों पर रोहमन, सुष्मिता या दोनों से जुड़े किसी भी करीबी ने कुछ नहीं कहा है। ऐसे में इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। लेकिन फैन्स ऐसी खबरों से काफी परेशान हो गए हैं।

15 साल का फासला

बता दें कि रोमहन शॉल और सुष्मिता सेन बीते करीब ढाई साल से रिलेशनशिप में हैं। वहीं रोहमन और सुष्मिता की उम्र में भी 15 साल का फासला है। सुष्मिता सेन जहां 46 साल की हैं तो वहीं दूसरी ओर रोहमन 30 साल के हैं। सुष्मिता ने अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं छिपाया और दोनों लंबे वक्त से लिव इन रिलेशन में हैं। इसके साथ ही सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ भी रोहमन की बेहतरीन बॉन्डिंग है।

रोहमन- सुष्मिता का प्यार

गौरतलब है कि रोहमन और सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। हाल ही में सुष्मिता के जन्मदिन के खास मौके पर भी पोस्ट में प्यार दिखा था। सुष्मिता की दोनों बेटियां भी रोहमन को काफी पसंद करती हैं और एक परिवार की तरह रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER