बॉलीवुड / एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग दिखीं सुष्मिता, यूजर्स बोले- ललित मोदी कहां है?

Vikrant Shekhawat : Aug 28, 2022, 11:13 PM
बॉलीवुड | सुष्मिता सेन पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ललित मोदी के साथ जब से उनके रिश्ते का खुलासा हुआ है उन्हें ट्रोल भी खूब किया गया। बेबाक सुष्मिता ट्रोलर्स को जवाब देने में पीछे नहीं रहीं। रविवार को अभिनेत्री अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मुंबई के सांताक्रुज इलाके में स्पॉट हुईं। रोहमन के साथ भले ही सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है लेकिन वो अभी भी अच्छे दोस्त हैं। सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने सेन भी उनके साथ दिखीं।

पपराजी को दिए पोज

सुष्मिता, रोहमन और रेने सांताक्रूज के एक होम डेकॉर बुटीक से बाहर निकलते दिखे। उन्होंने पपराजी के सामने पोज दिए। सुष्मिता पर्पल कलर के कैजुअल लुक मे दिखीं। उनकी बेटी ने डेनिम पैंट्स और पिंक टॉप पहना था जबकि रोहमन ने पिंक टीशर्ट और ग्रे पैंट्स कैरी किए। पपराजी के सामने पहुंचीं सुष्मिता ने छोटी बेटी अलीशा के बर्थडे पर मीडिया से बातचीत की।

यूजर्स के कमेंट्स

वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से यूजर्स ने ललित मोदी को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, ‘ललित भाई का क्या?’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है?’ एक अन्य ने कहा, ‘ललित ब्रो कहां पर है?’ एक ने लिखा, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं।‘

ओटीटी पर सुष्मिता छाईं

सुष्मिता ने दो बेटियों रेने और अलीशा को गोद लिया है। वह रोहमन शॉल को डेट कर चुकी हैं। इसी साल जुलाई में ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते का खुलासा हुआ। सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज ‘आर्या 2’ को काफी पसंद किया गया। यह सुष्मिता का ओटीटी डेब्यू है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER