बॉलीवुड / 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के सामने यह सुपरस्टार करेगा विलन का रोल, देखें...

Zoom News : Jan 30, 2021, 10:55 PM
बॉलीवुड | साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग जैसलमेर में शुरू हो चुकी है और इसे मार्च तक जारी रखा जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लुक जारी किए जाने के बाद अब कहानी में विलेन के लुक को भी रिलीज कर दिया गया है। निमार्ताओं ने साझा किया कि प्रतिभाशाली अभिनेता अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

'बच्चन पांडे' में अभिमन्यु सिंह होंगे विलन

इस फिल्म में विलेन अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) का मुकाबला सीधे-सीधे अक्षय कुमार के साथ होने वाला है। अभिमन्यु सिंह का इस फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है। बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर इस फिल्म को 'हाउसफुल 4' निर्देशक फरहाद सामजी ही डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को निर्माता-निर्देशक 26 जनवरी, 2022 के मौके पर रिलीज करने वाले हैं।

इन सितारों से सजी होगी फिल्म

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को और अधिक रोमांचक बनाने का काम इसके शीर्षक ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सैनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे लेकर दर्शकों में बेहद संभावनाएं हैं। 

बैक टू बैक फिल्मों में दिखेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों निर्माता-निर्देशकों के फेवरेट एक्टर बने हुए हैं। वो कई सारी फिल्मों में बिजी हैं और सभी फिल्मों को लेकर दर्शकों में क्रेज हैं। दिलचस्प बात ये है कि ये सभी फिल्में अलग-अलग जौनर की हैं। जहां जल्दी ही सुपरस्टार अक्षय कुमार एक्शन थ्रिलर फिल्म सूर्यवंशी में दिखेंगे तो वहीं, उनके हाथ यश राज बैनर की पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज भी है। इसके अलावा वो अतरंगी रे, बैल बॉटम और रामसेतु जैसी फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करने की तैयारी में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER