Bigg Boss 14 / अभिनव शुक्ला हुए जैस्मीन भसीन से नाराज़, कहा - मैं नहीं जानता किसी जैस्मीन को

Zoom News : Feb 16, 2021, 12:54 PM
बिग बॉस 14. में इतना समय बिताने के बाद अभिनव शुक्ला एक्स-कंटेस्टेंट बन गए हैं। उनके फैंस उन्हें देखकर बहुत नाराज हैं। अभिनव शुक्ला शो के अंदर एक प्रतियोगी थे जिन्होंने शुरुआत में बहुत कम योगदान दिया, अभिनव ने हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद एक साक्षात्कार दिया, जहां उन्होंने कहा कि वह उन्हें कभी भी शो से बाहर करने के लिए तैयार हो सकते हैं, जब भी उन्हें आना होगा। साथ ही, उन्होंने कहा कि वे इस वेलेंटाइन डे पर रुबीना के लिए कुछ खास नहीं कर पाएंगे। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वह कभी भी जैस्मिन से बात करना या मिलना पसंद नहीं करेंगे।

अभिनव ने साक्षात्कार के दौरान कहा, "मैंने वेलेंटाइन डे के लिए रूबीना के लिए एक विशेष योजना बनाई थी। अब मैं ट्रॉफी का इंतजार कर रहा हूं। यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि आखिरकार कौन ट्रॉफी अपने घर ले जाता है। मुझे पूरा यकीन है कि केवल रुबीना ही होगी। जीत। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि इस शो ने हमें एक-दूसरे को समझने और हमारी शादी बचाने में मदद की। '

अभिनव से जैस्मिन को लेते हुए कहा, "मैं जैस्मिन को नहीं जानता। यह स्पष्ट है कि अब हमारे बीच कोई दोस्ती नहीं है और न ही घर के बाहर होगी। मुझे नहीं पता कि जैस्मीन इस तरह का व्यवहार क्यों कर रही है, मैं केवल यह कह सकता हूं कि 'डॉन' t किसी भी जैस्मीन को जानते हैं। ”आपको बता दें कि अभिनव शुक्ला शुरुआत के दो महीनों तक जैस्मीन भसीन के बहुत अच्छे दोस्त थे। कभी-कभी वह उनके लिए रुबीना दिलैक से लड़ते हुए भी दिखाई देते थे। लेकिन समय के साथ अभिनव को जैस्मिन का बदलाव पसंद नहीं आया।

अभिनव शुक्ला का घर से बेघर होना काफी आश्चर्यजनक था। आपको बता दें कि बिग बॉस द्वारा घर में प्रतियोगियों को सपोर्ट करने के लिए सभी कनेक्शन भेजे गए थे, जहां कनेक्शनों को एक टास्क दिया गया था जिसमें उन्हें एक प्रतियोगी को अपने वोटिंग से बेघर होने के लिए चुनना था। बिग बॉस ने उन सभी कनेक्शनों के लिए एक सवाल दिया, जहां उन्हें उस सदस्य का नाम बताना था, जिनका घर में सबसे कम योगदान था। इस कार्य के दौरान, विंदू दारा सिंह, जन कुमार सानू और जैस्मीन भसीन ने अभिनव का नाम लिया। जिसके बाद वह घर से बेघर हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER