बॉलीवुड / अभिषेक बच्चन ने दी कोरोना को मात, रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद किया ये ट्वीट

Zee News : Aug 08, 2020, 08:28 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर आ रही है। अभिषेक की लेटेस्ट कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस गंभीर बीमारी को अभिषेक ने मात दे दी है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है। बता दें ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के बाद अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके बाद इन्हें अस्पताल से छुट्टि दे दी गई थी लेकिन अभिषेक का अभी तक नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा था और अब उनकी भी फाइनल रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वचन मतलब वचन, आज दोपहर में मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे मात दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने जो किया मैं उनका आभारी हूं। थैंक्यू।'

बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने ट्टीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। इसके बाद घर के बाकी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जया बच्चन का भी कोरोना टेस्ट हुआ था लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना वायरस पर जंग जीती थी। इस दौरान अमिताभ बच्चन से लेकर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहे और अपने फैंस को पल पल की जानकारी दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER