बॉलीवुड / ऐश्वर्या को डेट पर ले गए थे अभिषेक, तभी चली हवा और खाने में भर गई रेत

Zoom News : Jul 03, 2021, 02:39 PM
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जोड़ी सबसे खूबसूरत  जोड़ी में से एक मानी जाती है। फिल्म 'गुरू' के सेट पर ऐश्वया और अभिषेक (Aishwarya And Abhishek) को एक-दूसरे के लिए असीम प्रेम का एहसास हुआ और दोनों ने तय किया कि वो हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। 

पहली एनिवर्सिरी की डेट हुई खराब

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने बताया था कि जब वो अपनी पहली एनिवर्सिरी के लिए जब मालदीव गए थे तो उनकी डेट रोमांटिक होने की बजाय डिजास्टर में तब्दील हो गई थी। 

खाने में भर गई थी रेत

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने अपनी उस डेट के बारे में बताते हुए कहा कि हवाओं की वजह से मोमबत्तियां बुझ रही थीं, खाने में रेत भर गई थी। इस वजह से अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने दूसरे मर्दों को ऐसा करने से मना कर दिया था। 

अभि और ऐश लंबे समय से थे दोस्त

इससे पहले एक इंटरव्यू में अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने बताया था कि वो और ऐश्वर्या लंबे समय से दोस्त रहे हैं। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या के साथ पहली फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' की थी और यह अभिषेक की दूसरी फिल्म थी।

ऐश्वर्या के लिए रोमांस का मतलब

अभिषेक (Abhishek Bachchan) पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बारे में बताते हुए कहते हैं कि मुझे लगता है कि मेरी पत्नी के बारे में सबसे रोमांटिक और सबसे अच्छी बात यह है कि मैं उसके साथ शूटिंग में घंटों बिता सकता हूं। हम हर तरह की बकवास के बारे में बात कर सकते हैं और घंटों तक गहराई से भी बातचीत कर सकते हैं। हमने सच में पूरी रात बस बातें करने में बिता दी है। मुझे लगता है कि यह सबसे रोमांटिक चीज है जो आप अपनी पत्नी के लिए कर सकते हैं, वास्तव में - बस उसके लिए वहां रहना, खुद को उपलब्ध कराना, शेयर करना और सुनना।

2007 में की थी शादी

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने बताया कि हमने कई फिल्मों में साथ काम किया। हम दोनों के बीच कुछ था शायद इसलिए इस कायनात ने हमें मिलाने के लिए साजिश की और हम एक हो गए।  आपको बता दें, अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद यानी 16 नवंबर 2007 में दोनों एक बच्ची के माता-पिता बने। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER