Bigg Boss 17 / अभिषेक कुमार की बिग बॉस में वापसी, सलमान खान ने दिया एक और मौका

Zoom News : Jan 07, 2024, 11:00 AM
Bigg Boss 17: हर गुजरते हफ्ते के साथ सलमान खान का लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नए चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिलते हैं। हाल ही में हुए तमाशे में अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को उनके बीच लड़ाई के बाद थप्पड़ मार दिया था। बिग बॉस ने कैप्टन अंकिता लोखंडे को घर में अभिषेक की किस्मत का फैसला करने का पॉवर दिया था। वहीं अभिषेक कुमार के रिक्वेस्ट करने के बावजूद अंकिता ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला किया। अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने उन्हें एक और मौका दिया है और अभिषेक को बाहर नहीं किया गया है।

अभिषेक कुमार की बिग बॉस में वापसी

द खबरी के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, शो के होस्ट सलमान खान ने समर्थ जुरेल को नहीं रोकने के लिए घर के सदस्यों को डांट लगाई, जब उन्होंने जानबूझकर अभिषेक को उकसाने की कोशिश की थी। उन्होंने अब अभिषेक को शो में आने का एक और मौका दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि वह अंकिता लोखंडे ही थीं, जिन्होंने अपना फैसला पलटा था। वहीं लोग सलमान खान का ये फैसला जानकर बहुत खुश हैं।

यहां देखें पोस्ट-

सलमान खान ने लगाई क्लास

शो के नए प्रोमो में सलमान ने कहा, 'जाहिर है, अभिषेक गलत है। 100% गलत है, लेकिन उसको वो मुकाम तक पूछने वाला, वो गलत नहीं है? टिशू पेपर मुंह में थोपना, कंबल, बाप का पागल बेटा... आप लोग सब ये देख रहे थे तो किसी ने समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की? क्या किसी ने कहा, समर्थ, तुम क्या कर रहे हो, यार? पागल हो गया है क्या? मत कर ये।'

ईशा और समर्थ की गलती

अभिषेक की वापसी के बाद घरवालों चौक जाते हैं और सलमान खान भी सभी की जमकर क्लास लगाते हैं। सलमान खान ने घरवालों को उनकी गलतियों का अहसास दिलाया। अभिषेक की वापसी से जहां कुछ खिलाड़ी खुश हैं, तो वहीं कुछ को इस बात की टेंशन है की अब आगे क्या होगा। ईशा और समर्थ ने सलमान खान के सामने अपनी गलती मानी और कहा कि उन्होंने अभिषेक को उकसाने का काम किया। अंकिता लोखंडे भी कहती है कि हां मेरी भी गलती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER