देश / रामायण सीरियल से मशहूर हुए अभिनेता अरुण गोविल बीजेपी में शामिल हो गए

Zoom News : Mar 18, 2021, 05:26 PM
Delhi: अभिनेता अरुण गोवििल (अरुण गोवििल) 'रामायण' धारावाहिक से प्रसिद्ध गुरुवार को बीजेपी (बीजेपी) में शामिल हो गए। उन्होंने रमनंद सागर के धारावाहिक 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाई। अरुण गोवििल को दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में एक पार्टी सदस्यता मिली। इसके दौरान, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह उपस्थित थे।

बीजेपी में शामिल होने के बाद, अरुण गोवििल ने कहा कि इस समय हमें अपना कर्तव्य करना चाहिए। मैं आज से पहले राजनीति को नहीं समझा, लेकिन चूंकि मोदी ने देश को लिया है तब से देश की परिभाषा बदल गई है। मेरा दिल जो भी मन में है।

5 राज्यों में आयोजित विधानसभा चुनावों में, अरुण गोविल की प्रविष्टि को बीजेपी में विशेष माना जा रहा है। हालांकि, पार्टी में अरुण गोविल की ज़िम्मेदारी क्या होगी, यह अब स्पष्ट नहीं है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि गोविली बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद, विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं, हालांकि पार्टी से कोई बयान नहीं है या गोवििल जाना है।

आइए हम आपको बताएं, 'रामायण' के अन्य कलाकार भी अरुण गोविले से पहले राजनीति के लिए आए हैं। अरविंद त्रिवेदी, जिन्होंने 'हनुमान' की भूमिका निभाई, 'हनुमान' की भूमिका निभाई, जिन्होंने रामायण में 'सीता' की भूमिका निभाई, अरविंद त्रिवेदी, जिन्होंने 'रावण' की भूमिका निभाई। दीपिका चिखालिया ने दो बार बीजेपी टिकट पर चुनाव भी चुनाव लड़े हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER