देश / एक्टर खुशबू ने कांग्रेस से मांगी माफी, बीजेपी में हुई थी अभी शामिल, ओर फिर पार्टी की तुलना मानसिक रूप..

Zoom News : Oct 15, 2020, 08:14 AM
Delhi: कांग्रेस नेता और पूर्व अभिनेत्री खुशबू सुंदर, जो हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हैं, ने अपने एक बयान के लिए माफी मांगी है। कांग्रेस छोड़ने के बाद खुशबू ने इस पार्टी की तुलना मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति से की। खुशबू 12 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई। 13 अक्टूबर को, जब वह चेन्नई लौटी, तो उसने अपनी पुरानी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान खुशबू ने कांग्रेस की तुलना मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति से की।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केएस अलागिरी पर निशाना साधते हुए खुशबू ने कहा था, "मैं 6 साल तक कांग्रेस में रही और पार्टी के लिए लगातार काम किया। लेकिन अब जब मैंने पार्टी छोड़ दी है, तो मैं समझ सकती हूं कि मैं मानसिक रूप से बहुत खुश हूं। बीमार पार्टी। "
कई एनजीओ ने खुशबू के इस बयान की कड़ी निंदा की। अलग तरह से काम करने वाले एक व्यक्ति ने कहा कि किसी बीमारी की तुलना किसी पार्टी से करना गलत है, विकलांगता या मानसिक बीमारी एक शारीरिक स्थिति है, इसलिए इसकी तुलना किसी से भी हीनता दिखाने के लिए नहीं की जाती है। किया जाना चाहिए।

एक दिन, तमिल फिल्मों की अभिनेत्री खुशबू को अपनी गलती का एहसास हुआ। उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने तनाव, अत्यधिक बेचैनी और जल्दबाजी की स्थिति में ऐसा बयान दिया है।

भाजपा नेता खुशबू ने कहा, मेने अत्यधिक असुविधा और दुख में इस्तेमाल किए गए कुछ शब्दों के लिए खेद है, क्योंकि मैं एक आत्मनिर्भर महिला हूं और अपने करियर को खुद दिशा दी है, इसलिए यह कहना है कि मेरा प्रभाव और हाथ फैसले के पीछे एक और गलत, आपत्तिजनक और महिला सम्मान के खिलाफ है। "



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER