देश / खुशबू सुंदर ने 2010 में राजनीति में रखा कदम, अब कांग्रेस को छोड़ BJP का थामा दामन

Zoom News : Oct 12, 2020, 02:25 PM
नई दिल्‍ली: खुशबू सुंदर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कांग्रेस का साथ छोड़ने के बाद तमिल की मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर अब बीजेपी में शामिल हो गई हैं। बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने खुशबू को राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया था। इसके बाद उन्होंने ने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया।

खुशबू सुंदर ने साल 2010 में राजनीति में कदम रखा था। उन्होंने सक्रिय रूप से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 2010 में डीएमके पार्टी में शामिल होकर की। तब DMK सत्ता में थी। चार साल बाद ही खुशबू सुंदर ने डीएमके छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया। साल 2014 में वह सोनिया गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस में शामिल हुई थी। तब एक बयान में उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं अपने घर में हूं। कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत के लोगों के लिए अच्छा कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है।'

लेकिन कांग्रेस में रहते उन्हें न तो 2019 लोकसभा चुनाव का टिकट मिला और न ही राज्यसभा के लिए चुना गया। ऐसा माना जा रहा था कि उन्हें 2019 में लोकसभा का टिकट दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जबकि राज्य में डीएमके-कांग्रेस गठबंधन ने बड़ी जीत दर्ज की थी। अब 2020 में साउथ की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर बीजेपी में हाथ थाम सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER