Bollywood / एक्ट्रेस नुपुर सेनन बनी पूल बेबी

Zoom News : Sep 19, 2020, 10:46 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  एक्ट्रेस नुपुर सेनन अपनी शानदार एक्टिंग और सोलफुल सिंगिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं है, और उनकी हालिया शेयर की गई तस्वीर में यकीनन आप उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। 

नुपुर सेनन द्वारा शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। दरअसल नुपुर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पूल बेबी बनीं नजर आ रहीं हैं।

अपनी फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए नुपुर ने कैप्शन दिया, "और शायद मैं एक जलपरी हूं जो समुद्र से बहुत दूर रहती है।" फोटो की बात करें तो नुपुर बिकनी पहने हुए पूल का लुफ्त उठाती नजर आ रहीं हैं। 

नुपुर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, और नुपुर की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिन पहले ही नुपुर ने पूल का आनंद लेते हुए अपनी दो और तस्वीरें शेयर की थी। 

फिलहाल नुपुर सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग में भी अपने हाथ आजमा चुकीं है। उनकी एक्टिंग और सिंगिंग दोनों को ही फैंस बहुत पसंद करते है। नुपुर ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ म्युज़िक वीडियो "फिलहाल" के साथ एक्टिंग में अपना डेब्यू किया। 

"फिलहाल" गाने को इतना प्यार मिला कि गाने ने कई नए रिकॉर्ड बनाएं। वही गाने में अक्षय और नुपुर की केमिस्ट्री की भी खूब तारीफ हुई। गाना सुपरहिट होने के बाद मेकर्स ने अनाउंस किया था कि गाने का पार्ट 2 भी जल्द आने वाला है। "फिलहाल" के पार्ट 2 का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इसके साथ ही आपको बता दे कि नुपुर सेनन ने "फिलहाल" का फीमेल वर्जन अपने आवाज में रिलीज़ किया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER