मनोरंजन / 3 साल बाद महाकाल के द्वार पहुंचीं अभिनेत्री पूनम झंवर, बाबा से मांगा अच्छा पति और जल्द शादी का आशीर्वाद

Zoom News : Jun 19, 2022, 09:32 PM
Delhi: बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री पूनम झंवर (Poonam Jhawer) ने आज विश्व प्रसिद्ध उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की। इस दौरान पूनम ने बाबा महाकाल से अपने लिए अच्छा पति मांगने के साथ ही जल्द विवाह होने की कामना की। ओह माय गॉड और मोहरा जैसी बड़ी फिल्मों में अभिनय करने वाली चर्चित अभिनेत्री पूनम झंवर कोरोना काल के बाद रविवार को पहली बार विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचीं। यहां उन्होंने गर्भगृह में जाकर भगवान महाकाल का पूजन अभिषेक किया। इसके बाद कुछ देर नंदी हॉल में बैठकर बाबा महाकाल का ध्यान लगाया। पूनम ने परिसर के अन्य मंदिरों में भी दर्शन किए। 

मीडिया से चर्चा के दौरान अभिनेत्री पूनम झंवर ने कहा कि 3 साल के अंतराल के बाद बाबा महाकाल के दर्शन को आई हूं। उन्होंने कहा कि फिल्मों में बहुत कुछ किया है। आगे भी बाबा महाकाल के आशीर्वाद से बहुत काम करना है। जब उनसे पूछा गया कि महाकाल से उन्होंने क्या मांगा तो उन्होंने कहा कि मैं शादीशुदा नहीं हूं, इसलिए महाकाल से मैंने अपने लिए जोड़ा मांगा है। प्रार्थना की कामना की है कि जल्द से जल्द मेरा विवाह हो जाए।

अभिनेत्री पूनम ने ओह माय गॉड फिल्म में राधे मां की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा आंच और मोहरा फिल्म में भी उन्होंने काम किया है। ओह माय गॉड फिल्म से उन्हें खूब ख्याति मिली। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER