Bollywood / बदली गई Adipurush की रिलीज डेट, फैंस बोले- लुक और VFX बदलो

Zoom News : Nov 07, 2022, 02:28 PM
Bollywood | सैफ अली खान और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट लगातार चल रहे विवादों के दौरान बदल दी गई है। फिल्म पहले 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब डायरेक्टर ओम राउत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके बताया है कि फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट बदलने का कारण साफ तो नहीं किया गया है, लेकिन ओम ने इस बारे में हिंट जरूर दिया।

क्यों बदली गई है रिलीज डेट?

ओम राउत ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'आदिपुरुष केवल एक फिल्म नहीं, प्रभु श्रीराम के प्रति भक्ति व हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए आदिपुरुष से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है।'

किरदारों के लुक हुए थे ट्रोल

पोस्ट पढ़कर ऐसा लगता है कि शायद मेकर्स उन खामियों को सुधारना चाहते हैं जिनकी वजह से इस फिल्म को बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया है। बता दें कि फिल्म में रावण और हनुमान के लुक समेत तमाम चीजों को ट्रोल किया गया। रिलीज डेट बदली जाने वाली इस पोस्ट पर भी लोगों का रिएक्शन बहुत पॉजिटिव नहीं रहा है।

कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- पहले तो प्रभास अन्ना समेत हर किसी के लुक और कॉस्ट्यूम बदलिए। दूसरे यूजर ने इसी पोस्ट पर कमेंट किया- अच्छा फैसला है। प्लीज वीएफएक्स और कॉन्सेप्ट पर काम कीजिए। बता दें कि फिल्म में किरदारों को लेदर जैसा कॉस्ट्यूम पहनाने पर खूब विवाद हुआ था। इसके अलावा रावण का लुक ट्रोलिंग का सबसे ज्यादा शिकार हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER