एंटरटेनमेंट / आदित्य नारायण ने शो में की Kiss की बात, सुनकर नेहा कक्कड़ का ये था रिएक्शन

AMAR UJALA : Feb 09, 2020, 05:28 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। 'इंडियन आइडल 11' के मंच से खुलासा हुआ था कि दोनों 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। जिसके बाद शादी से पहले की कई रस्में भी निभाई गईं। अब शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें आदित्य नारायण Kiss करने की बात कर रहे हैं।

वेलेंटाइन वीक को देखते हुए पहले तो नेहा कक्कड़ कहती हैं कि वो कॉलेज नहीं गई हैं इसलिए वो रोज डे, प्रपोज डे और टैडी डे जैसी चीजें देख नहीं पाई हैं। इसके बाद आदित्य एक टैडी बियर सॉफ्ट टॉय नेहा कक्कड़ को गिफ्ट करते हैं।

आदित्य कहते हैं कि 'जब आपने ढाई अक्षर प्यार के पढ़ लिए तो कॉलेज जाकर क्या करेंगे। मैं आपसे एक चीज करना चाहता था इन पांचों दिन में एक Kiss Day भी आता है।' ये सुनकर नेहा कक्कड़ शरमा जाती हैं।

हाल ही में नेहा कक्कड़ हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आई थीं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें नेहा कार के अंदर बैठी दिख रही हैं। वेस्टर्न ड्रेस के साथ नेहा ने हाथों में चूड़ा पहना हुआ और वो इसे फ्लॉन्ट कर रही हैं। नेहा गाना गा रही हैं, 'कब वो दिन आएगा, जब हम भी मेहंदी लगवाएंगे, ना जाने कब आएंगे और डोली में ले जाएंगे, याद पिया की आने लगी...' 

'इंडियन आइडल' के मंच पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं लेकिन उससे पहले नेहा के हाथों में चूड़ा देख उनके फैंस भी हैरान हैं। दरअसल, नेहा और आदित्य साथ में गाना 'गोवा बीच' शूट कर रहे हैं। इसमें नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। गाने में आदित्य नेहा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। शो में नेहा और आदित्य की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। अब ये शो की टीआरपी के लिए दिखाया जा रहा है या वाकई दोनों शादी करने जा रहे हैं ये तो 14 फरवरी को पता चलेगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER