बॉलीवुड / गाजे-बाजे के साथ आदित्य नारायण की बारात दुल्हन के घर जाने के लिए तैयार

Zoom News : Dec 01, 2020, 05:06 PM
MH: गायक आदित्य नारायण की बरात दुल्हन श्वेता अग्रवाल के घर जाने के लिए तैयार हो गई है। आदित्य की शादी के जुलूस की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दूल्हे के पिता उदित नारायण और दूल्हे सहित पूरा परिवार जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहा है आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी, सिर पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहने हुए खूबसूरत पहना है। उन्होंने आंखों पर पीले चश्मे भी लगाए हैं।

कुछ तस्वीरों में आदित्य को मास्क पहने भी देखा गया था। जैसे ही वह ढोल और नगाड़ों की धुन पर नाचने लगा, उसने अपना मुखौटा उतार कर अपने हाथ में रख लिया। आदित्य के अलावा, कुछ अन्य बाराती भी मास्क पहने हुए दिखाई दिए। आदित्य के पिता सिंगर उदित नारायण के चेहरे पर भी खुशी साफ झलक रही थी। उन्होंने भी अपने बेटे के साथ कदम से कदम मिलाकर नृत्य किया। हल्के नारंगी रंग की शेरवानी में नारायण उदित भी कमाल के लग रहे थे। उनके चेहरे पर बेटे की शादी की खुशी उनकी मुस्कान और उनके चेहरे की सुंदरता बता रही थी।

बारात में आदित्य की मां दीपा नारायण भी शामिल थीं। दीपा गुलाबी रंग की साड़ी और हल्की ज्वैलरी में स्टनिंग लग रही थीं। कुछ फोटोज में उन्हें बेटे और पति के साथ डांस करते भी देखा जा सकता है। बता दें कि आदित्य और उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल की आज यानि 1 दिसंबर को शादी से अब तक दूल्हे की एक तस्वीर सामने आई है। फैंस को दुल्हन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।

इससे पहले आदित्य की हल्दी और संगीत का वीडियो वायरल हुआ था। इनमें भी आदित्य को जमकर कांपते हुए देखा गया था। आदित्य की ख़ुशी और उत्साह एक खास दिन की तरह उनकी शादी भी लाजिमी है।

मालूम हो कि आदित्य ने पिछले महीने प्रेमिका श्वेता के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। इसके बाद उनकी शादी की खबरें इंटरनेट पर हावी हो गईं। उन्हें प्रशंसकों की ओर से ढेरों बधाईयां मिलीं

शादी के बाद उनकी रोकी गई तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। गौरतलब है कि श्वेता और आदित्य की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। यहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER