बॉलीवुड / नेहा कक्क्ड़ के भाई को आदित्य ने कहा साला, शादी के लिए की है ख़ास तैयारी

Zoom News : Feb 07, 2020, 01:25 PM
इंडियन आइडल 11 में इन दिनों शादी वाला माहौल देखने को मिल रहा है। इस शो में नजर आने वाली जज और सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। वह शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ शादी करने के लिए तैयार हैं और दोनों इसी महीने की 14 तारीख को शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। ऐसे में अपनी बहन नेहा कक्कड़ की शादी के लिए उनके भाई टोनी कक्कड़ ने खास प्लानिंग की है। आपको पता हो टोनी, एक सिंगर हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसका टाइटल ‘गोवा बीच’ रखा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण नजर आने वाले हैं, ऐसा उन्होंने दावा किया है। इस वीडियो में वह कहते हैं कि 'मुझे लगा कि नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी कर रहे हैं तो इनका एक वीडियो तो बनाना बनता है। हालांकि, दोनों अभी-भी सिंगल ही हैं।' वहीं ऐसा सुनने के बाद नेहा कक्कड़ हंस देती हैं। इस वीडियो में आदित्य, टोनी को ‘साला’ कहते नजर आ रहे हैं और गोवा बीच वीडियो 10 फरवरी को रिलीज होगा यह हम आपको पहले ही बता चुके हैं।

यह वीडियो तब का है जब पूरी टीम गोवा में थी और गाने की शूटिंग कर रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण करीब एक महीने से अपनी ‘शादी’ की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने इंडियन आइडल 11 के मंच पर किया था। वहीं बहुत से लोगों का ऐसा भी मानना है कि शो की टीआरपी बढ़ाने और ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए ऐसा किया जा रहा है और ये सभी बातें अफवाह और झूठ हैं। खैर इस बात का खुलासा तो 14 फरवरी को ही हो पाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER