Bollywood / अफताब शिवदासानी ने पत्नी निन दुसांज के जन्मदिन पर लिखा प्यार भरा नोट

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:54 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्टर अफताब शिवदासानी की पत्नी निन दुसांज का आज जन्मदिन है। अपनी पत्नी के जन्मदिवस पर अफताब ने एक बहुत ही स्पेशल मैसेज लिखकर पत्नी को बर्थडे विशेज दी है। 

बता दें कि अभी हाल ही में अफताब ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्हें हल्का बुखार और कफ होने के कारण कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वो इस समय अपनी वाइफ और बेटी दोनों से दूर है। 

उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि वे पत्नी निन और बेटी को बहुत मिस भी कर रहे हैं। अफताब ने अपनी लवलाइफ को बर्थडे की विशेज देते हुए सोशल मीडिया पर तीन फोटोज शेयर किए हैं। फोटो के साथ ही अफताब ने पत्नी के लिए मैसेज में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी निन दुसांज। इस स्पेशल डे पर मैं तुम दोनों को बहुत मिस कर रहा हूँ। भगवान तुम्हारी रक्षा करें और तुम्हें बहुत सारे प्यार का आशीर्वाद दे।" 

"मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, और तुम्हारे पास फिर से वापस आने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ। तुम्हें तुम्हारे जैसा होने के लिए धन्यवाद।" 

बता दें कि को अफताब ने साल 2014 में निन दोसांझ से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने तीन साल पहले यानी साल 2017 में श्रीलंका में दूसरी बार धूमधाम से शादी की। और इसी साल 2 अगस्त को अफताब और निन एक बेटी के माता-पिता बनें।  

फिलहाल अफताब के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज "प्वाइजन 2" में नजर आएंगे। वेब सीरीज का प्रीमियर अक्टूबर में होगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER