Bollywood / 'पाइजन-2' वेब सिरीज से आफताब शिवदासानी का लुक हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 15, 2020, 10:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आफताब शिवदासानी जल्द ही जी 5 ओरिजनल की वेब सिरीज ' पाइजन-2' में नजर आएंगे। 16 अक्तूबर को रिलीज हो रही इस वेब सिरीज में आफताब के लुक को आज शेयर किया गया। थ्रिलर वेब सिरीज में आफताब 'आदित्य सिंह राठौड़' का किरदार निभा रहें हैं।

आफताब ने इंस्टा पर सिरीज में अपने किरदार के लुक के पोस्टर को शेयर किया। आफताब पोस्टर में फॉर्मल लुक ड्रेस पहने हुए सिरीयस लुक देते नजर आ रहें हैं। और वहीं पोस्टर में आदित्य लिखा हैं और आफताब की एक और मिरर इमेज नजर आ रहीं हैं। साथ ही ' पाइजन-2' और सिरीज की रिलीज डेट लिखी हुई हैं।

इसी पोस्टर को शेयर कर आफताब ने कैप्शन में लिखा, 'आदित्य सिंह राठौड़' और जी 5 के पैज को टैग किया। जी 5 ने भी इसी पोस्टर को रिपोस्ट कर कैप्शन में लिखा,' बदला जितना पुराना होता हैं उतना ही जहरीला होता है।'

वैसे बता दें, आफताब जी 5 के ओरिजनल वेब सिरीज ' पाइजन-2' सें डिजीटल वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे है। इस एक्शन थ्रिलर सिरीज में आफताब के अलावा तमिल, तेलगु फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेस राय लक्ष्मी, पूजा चौपड़ा, टेलिविजन एक्टर जैन इमाम और राहुल देव लीड रोल में नजर आएंगे।

इस सिरीज की कहानी अपने कर्म के बजाए धोखा देने वाले से बदला लेने पर आधारित होगी। विशाल पांड्या द्वारा डायरेक्टेड यह सिरीज जी 5 पर 16 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हालांकि ' पाइजन' के पहले सीजन में आफताब ने कोई रोल नहीं प्ले किया था। पहले सीजन के 11 एपिसोड में अरबाज खान,रिया सेन, फ्रेड्डी दारूवाला, तनुज विरवानी और साक्षी प्रधान लीड रोल में थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER